Close

हाइवा और कार में हुई भिड़ंत,बेटे की हुई मौत, दशगात्र में शामिल होने जा रहा था परिवार

जांजगीर चांपा। जिले के थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पुछेली में शुक्रवार की रात्रि करीब9 से 10 बजे के बीच में कार और हाइवा में आमने सामने जोरदार टक्कर हुए है जिसे कार रोड से 10 फीट सड़क से नीचे खेत में जा उतारा जिसमे कर चला रहे युवक संदीप साहू की मौके पर ही मौत हो गई है कार में बैठे और परिवार के 5 सदस्य भी गंभीर रूप से घायल हुए थे जिन्हे रात को सीएचसी अस्पताल उपचार के लिए भर्ती कराया गया था 4 लोगो की हालत गंभीर होने पर प्रथिमक उपचार के बाद बिलासपुर भेजा गया है। 10 साल के बच्चे को कम चोट आई थी।

बम्हीनडीह थाना प्रभारी गणेश राजपूत ने बताया की चांपा की ओर से आ रही कर क्रमांक CG 16 CN 9094 और हाइवा वाहन के बीच रात्रि करीब 9.45 बजे के बीच ग्राम पुछेली में एक्सीडेंट होने की सूचना प्राप्त होने पर मौके पहुंचे। जहा कार में एक ही परिवार के 6 सदस्य थे। जोकि कार को संदीप साहू (उम्र33) चला रहा था। कार के सामने हिस्सा पूरी तरह से कुचला हुआ था चालक उसमे फसा हुआ था जिसे बड़ी मस्कत के बाद बाहर निकाला गया। जो अपने माता पिता और चाची, बच्चा सहित चिरमिरी से बिलाईगढ़ के कैथा गांव दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। जिसमे कार चालक संदीप साहू की मौके पर मौत हो गई और उसके पिता चुन्नी लाल साहू(उम्र 65),मां,चाची को गंभीर चोट आई थी जिन्हे बिलासपुर रेफर किया गया है वही 10 साल के बच्चे को कम चोट आया है। वही मृतक संदीप साहू के शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी में रखा गया है परिवार के अन्य सदस्यों को सूचना दी गई है उनके आने के बाद पोस्टमार्डम कराकर शव को परिजनों को सौप दिया जायेगा।

मृतक संदीप साहू इंजीनियरिंग होल्डर है साथ ही उसके पिता चुन्नीलाल साहू रिटायर्ड एसईसीएल पी कर्मचारी है वह मूलतः बिलाईगढ़ के कैथा गांव के रहने वाले हैं वर्तमान में चिरमिरी में रहते हैं।घटना के बाद मौके से हाइवा चालक फरार हो गया है। हाइवा को अपने कब्जे में लेकर थाना परिसर में रखा गया है चालक की तलाश की जा रही है।

scroll to top