Close

कंगना ने फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग पर विचारों की चोरी का आरोप, जानिये क्या है मामला

मुंबई। आए दिन किसी न किसी मुद्दों पर बोलने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने अब सीधे मेटा के फाउंडर मार्क जुकरबर्ग को आड़े हाथों लिया। कंगना ने फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग पर ट्विटर के मालिक एलन मस्क के विचारों की चोरी का आरोप लगाया है।

दरअसल, मेटा के वेरिफाइड मार्क ब्लू टिक के लिए पैसे वसूलने के ऐलान के बाद कंगना ने यह आरोप लगाया। बता दें कि बीते रविवार को मार्क जुकरबर्ग ने ट्विटर की तरह फेसबुक, इंस्टाग्राम और वॉट्सऐप ने प्रीमियम वेरिफिकेशन सर्विस का ऐलान किया था। यानि कि अब फेसबुक, इंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर वेरिफाइड अकाउंट ब्लू टिक के लिए पैसे चुकाने होंगे। इसके लिए 11.99 डॉलर कीमत रखी गई और आईओएस के लिए 14.99 डॉलर तय की गई है।वेरिफाइड ब्लू टिक को लेकर पैसे वसूलने के इस आइडिया को लेकर कंगना ने आरोप लगाया कि जुकरबर्ग ने ट्विट्क से काॅपी कियाहै।

बता दें कि जुकरबर्ग के इस ऐलान के तुरंत बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट कर कहा कि सरकारी आईडी के साथ वेरिफाइड करें!!! इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कंगना रनौत ने कहा कि ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन से जुड़े फैसले को लेकर एलन मस्क ने पूरी दुनिया और मीडिया में उनकी आलोचना हुई और लोगों ने ट्विटर छोड़ने की धमकी दी। उन्होंने सभी सुविधाओं को रोल आउट भी नहीं किया और उनके विचार इतने बड़े हिट हुए कि लोगों ने पहले ही उनके विचारों को हाईजैक कर लिया और उन्हें कॉपी कर लिया।

scroll to top