Close

आर्थिक राशिफल : वृषभ, तुला और मकर कुंभ राशि वाले धन के मामले में बरतें सावधानी, सभी राशियों का जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल : पंचांग के अनुसार 24 फरवरी बुधवार को माघ शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि है. आज प्रदोष व्रत भी है. चंद्रमा मिथुन राशि में आज अपनी यात्रा को पूर्ण कर लेगा और कर्क राशि में गोचर करेगा. आज धन के मामले में सभी राशियों को विशेष ध्यान देने की जरूरत है.

मेष राशि: आज लेनदेन के मामले में सतर्कता बरतें आज धोखा भी मिल सकता है. आज जरा सी चूक आपको बड़ा नुकसान करा सकती है. इसलिए धैर्य बनाए रखें. आज लोभ की स्थिति से बचें.

वृषभ राशि: कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचें. आज धन की बचत करने के बारे में विचार करें. धन के व्यय में सावधानी बरतें. आज अचानक हानि होने की स्थिति बन सकती है.

मिथुन राशि: आज निवेश की योजना बना सकते हैं. भूमि आदि में निवेश कर सकते हैं. ये उत्तम समय है. लेकिन जल्दबाजी की स्थिति से बचें. धैर्य के साथ कार्यों को पूर्ण करें.

कर्क राशि: धन के स्त्रोत विकसित करने में सफलता मिल सकती है. आज धन से धन बनाने की दिशा में किए गए प्रयास सफल होंगे. आज लोगों का सहयोग प्राप्त होगा.

सिंह राशि: धन के मामले में आज लाभ की स्थिति बनी हुई है. भविष्य को ध्यान में रखकर धन का निवेश करने की योजना बना सकते हैं. आज बाजार के साथ तालमेल बनाने में दिक्कत आ सकती है. धैर्य बनाए रखें.

कन्या राशि: भ्रम की स्थिति के कारण आज मिलने वाले अवसरों का पूर्ण लाभ उठाने में परेशानी आएगी. आज मित्रों के सहयोग से किसी अधूरे कार्य को पूर्ण करने में सफलता प्राप्त होगी. इससे धन लाभ होगा.

तुला राशि: आज कार्य पूर्ण होने तक अपनी योजनाओं का खुलासा न करें. आज प्रतिद्वंदी आपके लाभ को प्रभावित कर सकते हैं इसलिए सावधानी से कार्यों को पूरा करें.

वृश्चिक राशि: निर्णय लेने में दिक्कत आ सकती है. पूर्व में लिया गया कोई निर्णय गलत हो सकता है जिस कारण हानि भी उठानी पड़ सकती है. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश करें. लाभ में वृद्धि होगी.

धनु राशि: धन के मामले में आज आपके पास विचारों की कोई कमी नहीं रहेगी. आज वाणी से धन प्राप्त करने में सफल रहेंगे. आय के स्त्रोत में वृद्धि हो सकती है.

मकर राशि: धन और निवेश के मामले में बड़ा जोखिम उठाने से बचें. आज लाभ के लिए अधिक परिश्रम करना होगा. मन को प्रसन्न रखें. संपर्कों का लाभ उठाएं.

कुंभ राशि: आज अचानक लाभ की स्थिति बनी हुई है. अधूरे कार्यों को पूरा करने के लिए आज पूरी दम लगा देंगे. आज आप व्यस्त रहेंगे. परिश्रम के अनुसार ही आज के दिन लाभ प्राप्त होगा. गलत कार्यों को करने से बचें.

मीन राशि: कर्ज के नाम पर आज आपके पास कई ऑफर आ सकते हैं. बेहतर यही होगा कि सोच समझ कर निर्णय लें. आज बिजनेस में लाभ की स्थिति बनी हुई है. नए विचारों से लाभ होगा.

scroll to top