Close

अविभाजित मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री पं. श्यामाचरण शुक्ल के जन्म जयंती मनाई गई

गरियाबंद/राजिम। कांग्रेस के विभिन्न महिला पुरूष संगठनों के लोगों ने अविभाजित मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री पंडित श्यामाचरण शुक्ल के जन्मदिन होने के अवसर पर बाजे गाजे के साथ हर्षाेल्लास के साथ उनकी जन्म जयंती मनाई।

उक्त अवसर पर कांग्रेस के गरियाबंद जिले के उपाध्यक्ष द्वय आनंदराम मतावले, लाल मेघवानी व गिरीश रजानी के अलावा कांग्रेस के विभिन्न संगठनों के महिला पुरूष पदाधिकारी एवं सदस्यों ने अविभाजित मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री पं. श्यामाचरण शुक्ल चैक राजिम में उनके प्रतिमा में उनके जन्म जयंती होने के अवसर पर पुष्पहार धारण कराने के एवं पुष्प चढ़ावा के पश्चात् पंडिल शुक्ल द्वारा कराये गये जनहित में कराये गये विकास कार्यों, जनहित कल्याणकारी योजनों में उपस्थित लोगों ने अपने उद्बोघन में उन्हें विकास के नाम पर लौह पुरूष होने की बात को याद करते हुये स्थानीय कांग्रेसियों ने उनकी जीवनी पर उद्बोधन पर प्रकाश डाला।
उक्त अवसर राम कुमार गोस्वामी अध्यक्ष कृषि उपज मंडी समिति, ब्लाॅक महिला कांग्रेस कमेटी फिंगेश्वर के अध्यक्ष द्वय श्रीमती हेमलता सिन्हा, श्रीमती मनीषा शर्मा के अलावा गिरीश रजानी, सुनील तिवारी, प्रहलाद गंधर्व, सब्बीर भाई, टीकम तारक, गोविन्द यादव, सुरेन्द्र साहू, नंदकुमार सोनकर सहित कांग्रेस के विभिन्न संगठनों के लोगों के सहित अनेक लोग मौजुद थें।

scroll to top