Close

आर्थिक राशिफल : धन की हानि से बचने के लिए इन राशियों को देना होगा ध्यान, जानें आज का राशिफल

पंचांग के अनुसार 9 मार्च मंगलवार को चंद्रमा मकर राशि में गोचर कर रहा है. सूर्य कुंभ राशि में विराजमान हैं. इस दिन एकादशी की तिथि है. जिसे विजया एकादशी के नाम से जाना जाता है. ग्रहों की चाल का प्रभाव सभी 12 राशियों पड़ रहा है.

मेष राशि: धन का अनावश्यक व्यय न करें. नहीं तो मानसिक तनाव का कारण भी बन सकता है. आज नए कार्य को आरंभ करने की योजना बना सकते हैं.

वृषभ राशि: कर्ज लेने की स्थिति से बचना होगा. धन की कमी महसूस हो सकती है, लेकिन कोई भी बड़ा कदम उठाने से पहले सोच विचार जरूर कर लें. धैर्य बनाएं रखें.

मिथुन राशि: आज रूके हुए कार्य को पूर्ण करने में सफलता प्राप्त कर सकते हैं. आर्थिक स्त्रोत विकसित करने में सफल रहेंगे. आज रूका हुआ धन भी प्राप्त हो सकता है.

कर्क राशि: आज धन के मामले में काफी उतार चढ़ाव की स्थिति देखने को मिल सकती है. इसलिए धैर्य बनाए रखें. बड़ा निवेश करने से पहले हर पहलू को अच्छे ढंग से समझ लें.

सिंह राशि: धन के मामले में आज बनाई गई रणनीति सफल हो सकती है. धन लाभ के लिए आज के दिन अधिक परिश्रम करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. आज अनुभव का अच्छा फायदा उठाएंगे.

कन्या राशि: धन लाभ की स्थिति बनी हुई है लेकिन आज परिश्रम काफी करना होगा इसलिए परेशान न हों. परिश्रम का फल मीठा होता है. इस बात को आज याद रखना होगा.

तुला राशि: कर्ज लेने और देने की स्थिति से आज बचना होगा. कोई नया कार्य आरंभ करने की योजना बना सकते है. आय के स्त्रोतों को बढ़ाने में मदद मिलेगी.

वृश्चिक राशि: मन में कई सवाल आज बने रहेंगे. जिस कारण आज अवसरों का पूर्ण लाभ नहीं उठा पाएंगे. बेहतर यही होगा कि पुरानी बातों को भूलकर आगे बढ़ने के लिए कदम उठाएं. यही आज का मंत्र है.

धनु राशि: आज ऐसा भी अवसर आ सकता है जब आप आपको अपनी कूटनीति का परिचय देना पड़ सकता है. आज लाभ की स्थिति बनी हुई है. लेकिन किसी भी प्रकार की जल्दबाजी न करें.

मकर राशि: आज आपकी राशि में चंद्रमा गोचर कर रहे हैं. चंद्रमा के साथ तीन अन्य ग्रहों के कारण आज अचानक लाभ हो सकता है. आज जोखिम उठाने से नहीं घबराएंगे.

कुंभ राशि: आज धन के निवेश के लेकर अधिक गंभीर रहेंगे. आज लाभ प्राप्त करने के लिए परिश्रम करना होगा. कई बार रणनीति और योजनाओं में भी बदलाव करने की स्थिति बन सकती है.

मीन राशि: आज आय के स्त्रोत बढ़ाने की दिशा में किया गया प्रयास सफल रहेगा. आज आप अपने संबंधों का लाभ उठाने में भी सफल रहेंगे. इससे धन लाभ की स्थिति भी बन सकती है.

scroll to top