Close

महुआ बिनने जंगल गई माँ – बेटी को भालू ने दौड़ाया,भागते समय पत्थर से टकराकर माँ हुई गम्भीर रूप से घायल

 

कोरबा। कोरबा जिले के बांगो थाना क्षेत्र के सलिहापहरी में जंगल में महुआ बीनने गई मां बेटी को भालू ने दौड़ाया इस बीच महिला पत्थर से टकरा गई जिससे उसे गंभीर चोट आई है इस घटना की सूचना जैसे ही डायल 112 की टीम को मिली और टीम मौके पर पहुंच गई गंभीर हालत में महिला को टांगों के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

बांगो थाना अंतर्गत मोरगा चौकी के ग्राम सिलहापहरी में आसन सिंह बिंझवार निवास है उसकी पत्नी 34 वर्षीय कृष्णाबाई बिंझवार अपनी 6 वर्षीय बेटी जमुना के साथ महुआ बीने गांव के पास नजदीक जंगल गई हुई थी महुआ बीने समय अचानक मादा भालू सामने आ गया भालू को देखकर मां बेटी दोनों भयभीत हो गए दोनों किसी तरह से अपनी जान बचाकर भागने में सफल हुए परंतु जंगल में भाग ले के कारण मां कृष्णा बाइक एक पत्थर से जा टकराई जिससे उसके सिर व पूरे शरीर पर गहरी चोट आई है जिसकी स्थिति अत्यंत नाजुक बनी हुई है।

परिजन किसी तरह घर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी दी सब डायल 112 को इसकी सूचना दी गई जहां बांगो कोबरा वन तत्काल मौके पर पहुंची।112 के आरक्षक संजीव कुमार और एमबीपी चालक नीरज पांडे ने देखा कि महिला की हालत काफी गंभीर है उन्होंने बिना देर के तत्काल आनन-फानन में घायलों को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पोड़ी उपरोड़ा लेकर रवाना हुए जहां उसका उपचार जारी है।

scroll to top