Close

57 स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी स्कूलों में प्रतिनियुक्ति पर प्राचार्यों की सेवाएं  

रायपुर, 12 अप्रैल 2022/ राज्य शासन द्वारा स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी विद्यालय में प्राचार्य पद पर अस्थाई रूप से आगामी आदेश पर्यन्त प्रतिनियुक्ति पर पदस्थ करने के लिए स्कूल शिक्षा विभाग के 57 कर्मचारियों की सेवाएं संबंधित विद्यालय के संचालन एवं प्रबंधन समिति को सौंपी हैं। यह कर्मचारी स्कूल शिक्षा विभाग द्वारा संचालित विभिन्न स्कूलों में प्राचार्य, व्याख्याता और व्याख्याता एलबी के पद पर कार्यरत रहे हैं।

स्कूल शिक्षा विभाग मंत्रालय द्वारा आज महानदी भवन नवा रायपुर से जारी आदेशानुसार बीजापुर जिले के उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल भोपालपटनम के लिए श्री एन. राजेश, भैरमगढ़ स्कूल के लिए श्री देवानंद मेश्राम, बस्तर जिले के स्कूल करपावण्ड विकासखण्ड बकावण्ड के लिए श्री दसमत कश्यप, बस्तर जिले के स्कूल बास्तानार के लिए श्री संजय कुमार झा, बस्तर स्कूल के लिए श्री पी.आर.लाउत्रे, दरभा स्कूल के लिए श्री एम.जी. काछी, कांकेर जिले भानुप्रतापपुर स्कूल के लिए श्री एस. के. भारद्वाज, अंतागढ़ स्कूल के लिए श्री गौतम सिन्हा, कोयलीबेड़ा स्कूल के लिए श्री आशुतोष मजुमदार, नरहरपुर स्कूल के लिए श्री डिलेश्वर साव, कोण्डागांव जिले के विश्रामपुरी बड़ेराजपुर स्कूल के लिए श्री शैलेन्द्र सोनी, माकड़ी स्कूल के लिए श्री एच.आर. नाग, फरसगांव स्कूल के लिए श्री महावीर जायसवाल की सेवाएं प्रतिनियुक्ति पर प्राचार्य पद के लिए सौंपी गई हैं।

कोरबा जिले के पोड़ीउपरोड़ा स्कूल के लिए श्री रविन्द्र कुमार सिंह, कटघोरा स्कूल के लिए श्री महेन्द्र सिंह कंवर, मुंगेली जिले के लोरमी स्कूल के लिए श्री अशोक कुमार राजपूत, पथरिया स्कूल के लिए श्री सुरजीत सिंह टण्डन, बिलासपुर जिले के कोटा स्कूल के लिए श्री राकेश दिघ्रस्कर, मस्तुरी स्कूल के लिए श्री कमल डहरिया, चक्रभाठा बालक स्कूल के लिए श्रीमती रीना साहा, तखतपुर स्कूल के लिए श्रीमती मौसमी राबिन्सन, रायगढ़ जिले के धरमजयगढ़ स्कूल के लिए श्री हकीम उल्लाह खान, सारंगढ़ स्कूल के लिए श्री सुदीप्त प्रधान, जांजगीर जिले के जैजेपुर स्कूल के लिए श्री मनमेल लकड़ा, सक्ती विकासखण्ड के मालखरोदा स्कूल के लिए श्री होरीलाल भारती, पामगढ़ स्कूल के लिए श्रीमती निर्मल जसिंता एक्का, बम्हनीडीह स्कूल के लिए श्रीमती श्वेता शुक्ला, स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल योजनांतर्गत धमतरी जिले के शासकीय श्रृंगी ऋषि स्कूल नगरी के लिए श्री एस.के. प्रजापति, मगरलोड विकासखण्ड के भैसमुड़ी स्कूल के लिए श्री अशोक कुमार ध्रुव, बलौदाबाजार जिले के कसडोल में स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल योजनांतर्गत गुरूघासीदास विद्यालय के लिए श्री संतोष कुमार वर्मा, गरियाबंद स्कूल के लिए श्री दीपक कुमार, मैनपुर स्कूल के लिए श्री बिसराम सिंह नागेश की सेवाएं प्राचार्य पद हेतु प्रतिनियुक्ति पर सौंपी गई है।

सरगुजा जिले के विकासखण्ड लुण्ड्रा के धौरपुर स्कूल के लिए श्री अमित कुमार सिंह, लखनपुर स्कूल के लिए श्री संजय कुमार वर्मा, मैनपाट के नर्मदापुर स्कूल के लिए श्री हेमचरण पटेल, उदयपुर स्कूल के लिए श्री चन्द्रभूषण सिंह, सूरजपुर जिले के जयनगर स्कूल के लिए श्री विरेन्द्र कुमार जायसवाल, नवापारा स्कूल सूरजपुर के लिए श्री शशिभूषण कुजूर, प्रेमनगर स्कूल के लिए श्री रामबरन सिंह, रामानुजनगर विकासखण्ड के भुवनेश्वरपुर स्कूल के लिए श्री यादवेन्द्र कुमार दुबे, ओडगी स्कूल के लिए श्री योगेन्द्र सिंह राठिया, भैयाथान स्कूल के लिए श्री सुखेन्द्र सिंह चौहान, जशपुर जिले के फरसाबहार स्कूल के लिए श्री प्रदीप कुमार कुजूर, पत्थलगांव स्कूल के लिए श्रीमती तनु सिंह ठाकुर, बगीचा स्कूल के लिए श्री सुदर्शन पटेल, कांसाबेल स्कूल के लिए श्री तेजकुमार केरकेट्टा, कुनकुरी स्कूल के लिए श्रीमती अगुस्टिना तिग्गा, मनोरा स्कूल के लिए श्री आर.बी. निराला, बालोद जिले के स्कूल गुरूर के लिए श्री भुनेश्वर प्रसाद यादव, डौण्डीलोहारा स्कूल के लिए श्रीमती अनिता सिंह, बेमेतरा जिले के नवागढ़ स्कूल के लिए श्री राजेन्द्र प्रसाद कुर्रे, बेरला स्कूल के लिए श्री भगवती प्रसाद बानी, कबीरधाम जिले के बोड़ला स्कूल के लिए श्री अश्वनी कुमार सोरी, सरसपुर लोहारा स्कूल के लिए श्री मनहरण लाल तुरके, राजनांदगांव जिले के विकासखण्ड छुईखदान के गंडई स्कूल के लिए श्री पवन ददरिया, मानपुर स्कूल के लिए श्री ए.आर. कौर और दुर्ग जिले के विकासखण्ड पाटन के जामगांव स्कूल के लिए श्री राजेश पिल्लई की सेवाएं प्रतिनियुक्ति पर प्राचार्य पद के लिए सौंपी गई है।

 

 

यह भी पढ़ें- जलियॉवाला बाग दिवस 13 अप्रैल, डॉ. भीमराव अम्बेडकर जयंती 14 अप्रैल को

One Comment
scroll to top