Close

जगदलपुर : प्रियंका गांधी आज भरोसे के सम्मलेन में, VIP मूवमेंट के कारण ट्रैफिक रूट डाइवर्ट

जगदलपुर। प्रियंका गांधी भरोसे का सम्मेलन में शामिल होने पहली बार बस्तर आ रही है। इस कार्यक्रम में देश प्रदेश के दिग्गज कांग्रेसी भी बड़ी संख्या में शामिल होंगे जिसको देखते हुए बस्तर पुलिस ने ट्रैफिक प्लान तैयार कर लिया है। जिसके चलते कई जगह के रास्तों को डायवर्ट करने के साथ सात पार्किंग स्थल बनाये गए है बताया जा रहा है जिसमे दो पार्किंग स्थल vip मूवमेंट व पांच पार्किंग स्थल संभाग भर से आने वाले लोगो के पिकअप-ड्रॉपिंग और पार्किंग के लिए बनाए गए है यह व्यवस्था 13 अप्रैल से कार्यक्रम समापन तक प्रभावी रहेगी।

बस्तर पुलिस ने बताया की शहर के अंदर ट्रैफिक पहले की तरह ही चलता रहेगा, कार्यक्रम में आने वाले समस्त व्ही.आई.पी. / जनप्रतिनिधि के वाहन नेहरू मंच के पास उतरने पर लालबाग मैदान में दुर्गा मंदिर के सामने के रास्ते से लालबाग मैदान के पिछले भाग में पार्किंग नम्बर 01 में वाहन पार्क करेंगे। तथा इसी प्रकार अन्य व्ही.आई.पी. वाहन नेहरू मंच के पास जनप्रतिनिधी के उतरने पर वाहनों को वीर सावरकर भवन निर्मल विद्यालय के पास पार्किग नम्बर 02 में वाहन को पार्क करेंगें।

जिला कांकेर, नारायणपुर, कोण्डागांव एवं जिला बस्तर से भानपुरी, बस्तर, बकावण्ड तहसीलों की ओर से आने वाली बड़ी वाहनों के लिए गणपति रिसॉर्ट के सामने पार्किंग नम्बर 04 में एवं छोटी वाहनों के लिए कुम्हड़ाकोट पार्किंग नम्बर 03 में पार्किंग स्थल निर्धारित किया गया है।

जिला दन्तेवाड़ा, बीजापुर, सुकमा एवं जिला बस्तर के बास्तानार, तोकापाल, दरभा तहसीलों की ओर से आने वाली बड़ी वाहनों की पार्किंग हेतु आर. टी. ओ. कार्यालय के पास पार्किंग नम्बर 07 निर्धारित किया गया हैं जो मारेंगा बाईपास से होकर आड़ावाल होते एन. एम. डी. सी. चौक खपराभट्ठी एन. एच. 30 के पास कार्यक्रम में शामिल होने वाले आम नागरिकों को छोड़ते हुए पुनः पार्किंग स्थल आर. टी. ओ. कार्यालय के पास पार्किंग नम्बर 07 आड़ावाल में पार्क होगा, एवं आने वाली छोटी वाहन आनंद ढाबा के पास पार्किंग नम्बर 05 में वाहन पार्क करेंगे।

तहसील लोहण्डीगुड़ा की ओर से आने वाली छोटी एवं बड़ी वाहन पल्ली नाका से होकर डोंगरीगुड़ा पारा बी. आर. कोल्ड स्टोरेज गीदम नाका होते गुरूगोविंद सिंह चौक कोर्ट तिराहा होते हुए लाल चर्च मिशन ग्राऊण्ड पार्किंग नम्बर 06 में पार्क करेंगे।

scroll to top