Close

सलमान खान के घर के बाहर अज्ञात लोगों ने की फायरिंग, बढ़ाई गई सुरक्षा

नेशनल न्यूज़। बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर कुछ अज्ञात लोगों ने की फायरिंग की जिसके बाद मुंबई पुलिस ने फौरन सुरक्षा बढ़ा दी है। पुलिस ने कहा कि आज सुबह बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के मुंबई स्थित आवास के बाहर गोलियों की आवाज सुनी गई। आज सुबह 5 बजे मोटरसाइकिल पर सवार एक अज्ञात व्यक्ति ने हवा में कई राउंड फायरिंग की और घटनास्थल से भाग गया।

मुंबई पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है और गोली चलाने वाले व्यक्ति का पता लगाने की कोशिश कर रही है। जांच के लिए फोरेंसिक टीम भी पहुंची है। दोनों शूटर बाइक से आये थे और फिर हवा में फायरिंग करके भाग गए। दोनों ने हेलमेट पहना हुआ था, जिसकी वजह से फिलहाल उनकी पहचान नहीं हो पाई है।

इम ब्रांच और स्थानीय पुलिस टीमों ने घटनास्थल का दौरा किया। सलमान खान के बंगले के बाहर गोली किसने चलाई ये अभी जांच का विषय है, लेकिन सलमान खान पर खतरे को देखते हुए उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

पिछले साल, राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने कहा था कि खान उन 10 मुख्य लक्ष्यों की सूची में शीर्ष पर हैं, जिन्हें जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने खत्म करने की योजना बनाई थी, अभिनेता की कुख्यात 1998 काले हिरण शिकार घटना का हवाला देते हुए, जिसने गैंगस्टर के अनुसार, बिश्नोई समुदाय को नाराज कर दिया था। बिश्नोई ने खुलासा किया कि उनके गुर्गे, संपत नेहरा ने संभावित हिट के लिए मंच तैयार करते हुए, खान के बांद्रा आवास का सर्वे किया था। हालांकि, नेहरा को हरियाणा पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने पकड़ लिया था।

 

scroll to top