Close

अनोखी खबर :पिटबुल डॉग बेटी को देखकर भौंकता था, पिता ने गुस्से कुत्ते का जबड़ा ही तोड़ दिया

नेशनल न्यूज़। यूपी के गाजियाबाद में एक नया मामला देखने को मिला। दरअसल, एक पड़ोसी ने पिटबुल डॉग को इतनी बुरी तरह मारा कि उसका जबड़ा तक टूट गया शख्स ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि पिटबुल डाॅग उनकी बेटी पर भौंकता था। शख्स ने इतना मारा कि पिटबुल डॉग के 8 दांत भी टूट गए।

गाजियाबाद में देवेंद्र नाम के एक शख्स के घर में एक साल का पिटबुल डॉग रहता है जिसका नाम मोती है। उसके पड़ोस में नोमान और इमरान रहते हैं जो सोमवार की शाम को मोटा डंडा लेकर देवेंद्र के घर घुसे और खाट पर लेटे मोती पर एक के बाद डंडे से वार कर दिए और उसे बुरी तरह घायल कर दिया।

वहीं, देवेंद्र की परिवार की महिलाओं ने इमरान और नोमान को रोकने की कोशिश की लेकिन तब तक मोती की हालत खराब कर दी थी। घटना के बाद दोनों पक्षों ने थाने में केस दर्ज कराया और वहीं, अपनी रिपोर्ट में हमला करने वालों ने कहा था कि पिटबुल उनकी बेटी पर भौंकता था इसलिए मारा। वहीं, देवेंद्र की पत्नी रानी का कहना है कि उनके घर का निर्माण कार्य चल रहा है, पड़ोसी की बेटी निर्माण सामग्री से खेल रही थी इसलिए मोती (पिटबुल) उन पर भौंकने लगा था। वहीं, मोती को इलाज के लिए नोएडा में हाउस ऑफ स्ट्रे एनिमल डिस्पेंसरी लेजाया गया जहां इलाज में 70 हजार रुपए लग चुके हैं। सर्जरी के दौरान उसके जबड़े में प्लेट लगाई गई है।

 

scroll to top