Close

Lok Sabha Phase 3 Election : 93 सीटों पर मतदान जारी, PM मोदी के बाद अमित शाह ने भी डाला वोट

नेशनल न्यूज़। चुनाव के तीसरे चरण में 11 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेश की 93 सीटों पर मतदान हो रहा है। आज गुजरात की 25, उत्तर प्रदेश की 10, महाराष्ट्र की 11, कर्नाटक की 14 और छत्तीसगढ़ की 7 सीटों समेत कुल 93 सीटों पर मतदान हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मतदाताओं से रिकॉर्ड संख्या में मतदान करने की अपील की। इसके बाद पीएम ने अहमदाबाद के निशान हायर सेकेंडरी स्कूल में मताधिकार का प्रयोग किया। इसके अलावा गृह मंत्री अमित शाह भी गुजरात के अलग-अलग केंद्रों पर वोट डालेंगे।


केंद्रीय गृह मंत्री और गांधीनगर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अमित शाह ने वोट डालने के बाद नारणपुरा स्थित कामेश्वर महादेव मंदिर में दर्शन और पूजा-अर्चना की।

रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा ने भी डाला वोट
क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी और जमानगर से भाजपा विधायक रिवाबा जडेजा ने जामनगर के एक मतदान केंद्र में लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे के लिए वोट डाला। कांग्रेस ने जामनगर लोकसभा सीट से जेपी मराविया को और भाजपा ने पूनमबेन मादम को मैदान में उतारा है।

केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने डाला वोट
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह अपने परिवार के सदस्यों के साथ गुजरात के अहमदाबाद में एक मतदान केंद्र पर कतार में लगकर वोट डालने के लिए अपनी बारी का इंतजार किया। वोटिंग के बाद उन्होंने पत्नी के साथ फोटो भी खिंचाई।

केंद्रीय गृह मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता अमित शाह गांधीनगर लोकसभा सीट से पार्टी के उम्मीदवार हैं। कांग्रेस ने अपनी पार्टी सचिव सोनल पटेल को गांधीनगर से मैदान में उतारा है।

scroll to top