Close

बृजभूषण सिंह ने कहा -मैं अपना नारको टेस्ट करवाने के लिए तैयार हूं, बशर्ते विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया का भी टेस्ट हो

नेशनल न्यूज़। भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा है कि वह सच्चाई सामने लाने के लिए अपना ‘नारको टेस्ट’ कराने के लिए तैयार हैं, बशर्ते पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया की भी यही जांच की जाए। उत्तर प्रदेश की कैसरगंज सीट से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के विधायक बेटे प्रतीक भूषण सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से रविवार को किए गए एक ट्वीट में अपने पिता का एक संदेश टैग किया है। बता दें वे महिला पहलवानों के यौन शोषण के आरोपों से घिरे हुए हैं

संदेश में लिखा है, ‘‘मैं अपना नारको टेस्ट, पॉलीग्राफ टेस्ट या लाई डिटेक्टर टेस्ट करवाने के लिए तैयार हूं, लेकिन मेरी शर्त है कि मेरे साथ विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया का भी यह टेस्ट होना चाहिए। अगर दोनों पहलवान अपना टेस्ट करवाने के लिए तैयार हैं तो प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर घोषणा करें और मैं उनको वचन देता हूं कि मैं भी इसके लिए तैयार हूं।” संदेश में आगे कहा गया, ‘‘मैं आज भी अपनी बात पर कायम हूं और हमेशा कायम रहने का देशवासियों से वादा करता हूं।

रघुकुल रीत सदा चली आई, प्राण जाए पर वचन ना जाई। जय श्री राम।” प्रतीक भूषण सिंह ने अपने पिता का यह संदेश एक ट्वीट की शक्ल में पोस्ट किया है लेकिन, वह बृजभूषण के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर नजर नहीं आ रहा है। आगामी पांच जून को अयोध्या में एक बड़ी रैली की तैयारी के तहत बृजभूषण शरण सिंह ने रविवार को गोंडा की मनकापुर तहसील के कोल्हार गांव में जनसंपर्क के दौरान आयोजित एक कार्यक्रम में यह बात कही।

सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कार्यक्रम में कहा, ‘‘मैं खुद नहीं समझ पा रहा हूं कि जिन बच्चों को कामयाब बनाने के लिए मैंने अपना सर्वस्व न्यौछावर कर दिया, आज वही बच्चे राजनीति का खिलौना बन गए हैं।” उन्होंने कहा, ‘‘मैंने पहले दिन ही कहा था कि कब हुआ, कहां हुआ, किसके साथ, क्या हुआ? चार माह बाद भी यह लोग इस बात को बता नहीं पा रहे हैं। मेरे ऊपर ‘बैड टच’ (अश्लील तरीके से छूने) का आरोप है। लेकिन जैसे आपने मुझे माला पहनाया और आपका हाथ शरीर में लग जाए।

scroll to top