Close

Instagram down : 1 लाख 80 हजार से ज्यादा यूजर्स ने आउटेज के पीक पर की कंप्लेन

नेशनल न्यूज़। रविवार को एक बार फिर से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम डाउन हो गया जिसके बाद यूजर्स काफी परेशान हुए। इस बीच 1 लाख 80 हजार से ज्यादा यूजर्स ने आउटेज के पीक पर शिकायत दर्ज करवाई। मेटा प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के मुताबिक, रविवार 21 मई को कुछ लोगों को Instagram चलाने में परेशानी हो रही थी, जिसको लेकर लोगों ने बड़ी संख्या में शिकायत दर्ज कराई ।

एक रिपोर्ट के मुताबिक अमेरिका में 1 लाख से अधिक, कनाडा में 24 हजार और ब्रिटेन में 56 हजार लोगों ने इसको लेकर रिपोर्ट किया. कंपनी के प्रवक्ता ने ई-मेल के जरिए आउटेज को लेकर बताया कि हम चीजों को जल्द से जल्द नॉर्मल करने के लिए काम कर रहे हैं और किसी भी असुविधा के लिए हम लोग माफी चाहते हैं.

एक वेबसाइट के मुताबिक, 1 लाख 80 हजार यूजर्स ने इंस्टाग्राम पर एक्सेस करने के लिए आउटेज के पीक पर होने की शिकायत की। जिसमें से अमेरिका में 1 लाख से ज़्यादा, कनाडा में 24 हजार और ब्रिटेन में 56 हजार लोगों ने इस दिक्कत को लेकर शिकायत की है। बता दें कि इस आउटेज के पीछे का कारण तकनीकी समस्या है। जिसके कारण लोगों को एप तक पहुंचने में परेशानी हुई। इंस्टाग्राम रविवार को करीब 1745 ET से यूजर्स के लिए डाउन था।

वहीं एप के डाउन होने के बाद कंपनी के प्रवक्ता ने ई-मेल के जरिए आउटेज को लेकर कंफर्मेशन देते हुए कहा है कि ‘हम इसपर काम कर रहे हैं, और जल्द से जल्द इसे ठीक करेंगे। किसी भी असुविधा के लिए हम लोग माफी चाहते हैं।

scroll to top