Close

एथर इंडस्ट्रीज के शेयरों का GMP और अलॉटमेंट तारीख जानें, 3 जून को हो सकते हैं लिस्ट

स्‍पेशियलिटी केमिकल बनाने वाली कंपनी एथर इंडस्‍ट्रीज का आईपीओ (Aether Industries IPO) 24 मई से खुला था. इस इश्यू में पैसा लगाने के लिए आईपीओ 26 मई तक खुला था. एथर इंडस्ट्रीज के आईपीओ में कंपनी ने शेयर का प्राइस बैंड 610-642 रुपये तय किया था. कपंनी के शेयर 3 जून को BSE और NSE पर लिस्ट हो सकते हैं.

आईपीओ की प्रमुख बातें जानें

एथर इंडस्ट्रीज का आईपीओ 6.26 गुना सब्सक्राइब हुआ था और इसमें खास तौर पर क्यूआईबी (पात्र संस्थागत निवेशक) का हिस्सा मुख्य तौर पर 17 गुना से ज्यादा भरा था. कंपनी की इस आईपीओ के जरिए 808 करोड़ रुपये जुटाने की योजना थी. कंपनी के आईपीओ को रिटेल निवेशकों ने 1.14 गुना सब्सक्राइब किया था.

एथर इंडस्ट्रीज के शेयरों का GMP 

एथर इंडस्ट्रीज के शेयर ग्रे मार्केट में प्रीमियम के साथ कारोबार कर रहे हैं और इसका जीएमपी 10 रुपये ऊपर है. यानी इसके शेयर का GMP आज 652 रुपये (642+10 रुपये) पर ट्रेड कर रहा है. ये कल के 3 रुपये के प्रीमियम के मुकाबले आज 7 रुपये की तेजी पर है. मार्केट के जानकारों का कहना है कि शेयर बाजारों में आए खराब आंकड़ों का असर एथर इंडस्ट्रीज के शेयरों के जीएमपी पर पड़ा था लेकिन इसने फिर से मूमेंटम हासिल कर लिया है.

एथर इंडस्ट्रीज के शेयरों का अलॉटमेंट और लिस्टिंग डेट

एथर इंडस्ट्रीज के शेयरों का अलॉटमेंट मंगलवार 31 मई को हो सकता है और इसे बीएसई की आधिकारिक वेबसाइट पर चेक किया जा सकता है. शेयरों की लिस्टिंग 3 जून को बीएसई और एनएसई पर हो सकती है.

 

 

यह भी पढ़ें- ‘शेन वॉर्न बहुत खुश होंगे’, राजस्थान 14 साल बाद फाइनल में पहुंची तो फैंस इस तरह कर रहे ‘फर्स्ट रॉयल्स’ को याद

0 Comments
scroll to top