Close

हार्दिक पांड्या की वापसी पर पूर्व भारतीय कप्तान का बड़ा बयान, जताई ये आशंका

साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की भारतीय टीम में वापसी हुई है. पिछले कुछ महीनों से हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) भारतीय टीम से बाहर चल रहे थे. उससे पहले वह चोट के कारण गेंदबाजी नहीं करे रहे थे. लेकिन इस आईपीएल (IPL) सीजन गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने शानदार बैटिंग की. जबकि इसके अलावा अच्छी गेंदबाजी भी की.

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ फाइनल मैच में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने 4 ओवर में 17 देकर 3 विकेट अपने नाम किए. अब पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी पर बड़ा बयान दिया है.

हार्दिक पांड्या के लिए इंजरी बड़ी समस्या

पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) ने कहा कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने गेंदबाजी करनी शुरू कर दी है जो काफी अच्छी बात है. हालांकि, यह देखने वाली बात होगी कि वो कब तक ऐसा कर पाते हैं. दरअसल, पूर्व भारतीय कप्तान ने ये आशंका हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)की इंजरी को लेकर जाहिर की है. उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के पास क्षमता है और वो भारत के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के लिए इंजरी बड़ी परेशानी रही है. इस वजह से वह लगातार टीम का हिस्सा नहीं थे. लेकिन उन्होंने वापसी कर ली है और अपने चार ओवर डाल रहे हैं. मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) ने आगे कहा कि वह कब तक ऐसा करने में सफल रहते हैं, ये तो वक्त ही बताएगा.

बैट और बॉल दोनों से चमके पांड्या

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के लिए आईपीएल (IPL) का यह सीजन शानदार रहा. आईपीएल (IPL) में पहली बार खेल रही गुजरात टाइटंस (GT) ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की अगुवाई में खिताब अपने नाम किया. साथ ही बल्लेबाज के तौर पर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने 15 मैचों में 487 रन बनाए. वह अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे. इसके अलावा उन्होंने गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन करते हुए आठ विकेट चटकाए. इस दौरान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की इकॉनमी 7.27 की रही. दरअसल, आईपीएल (IPL) में शानदार प्रदर्शन के बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम (Indian Team) में शामिल किया गया.

 

यह भी पढ़ें- सुकन्या समृद्धि योजना: बेटी के भविष्य के लिए बचाएं पैसे, पढ़ाई से लेकर शादी के लिए मिलेगी शानदार रकम

One Comment
scroll to top