Close

आर्थिक राशिफल: वृष, तुला और धनु राशि वाले लेनदेन में बरतें सावधानी, 12 राशियों का जानें भविष्यफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 05 जून, शनिवार को ज्येष्ठ मास की कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि है. ज्येष्ठ मास की एकादशी तिथि का विशेष धार्मिक महत्व है. आज चंद्रमा मीन राशि में गोचर कर रहा है. धन के मामले में आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा, आइए जानते हैं-

मेष राशि: धन लाभ होने की स्थिति बनी हुई है. आज अचानक लाभ हो सकता है. आज आपको विवाद और अहंकार से दूर रहना होगा, नहीं तो मुसीबत में पड़ सकते हैं और धन की हानि हो सकती है.

वृष राशि: धन से जुड़ा कोई नया कार्य करने की योजना बना रहे हैं तो उसमें बाधा आ सकती है. धैर्य बनाएं रखें. गलत कार्यों से दूर रहें. सलाह को मानने से पहले उसके अच्छे बुरे पहलू पर जरूर गौर कर लें.

मिथुन राशि: मन में उत्साह बना रहेगा. निवेश के बारे में सोच सकते हैं. बेहतर यही होगा कि आज रणनीति बनाकर कार्य करें. लाभ प्राप्त होने की अच्छी स्थिति बनी हुई है.

कर्क राशि: अहंकार की स्थिति से बचने का प्रयास करें. धन के मामले में बड़ा फैसला सोच समझ कर लें. आज हानि का योग बना हुआ है. रूका हुआ धन प्राप्त हो सकता है.

सिंह राशि: आज धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. लेकिन आज धन के व्यय का भी योग बना हुआ है. भविष्य को ध्यान में रखकर धन के निवेश की योजना बना सकते हैं.

कन्या राशि: धन की बचत को लेकर गंभीर रहेंगे. लेकिन इसमें सफलता मिलने की संभावना कम है. धन का निवेश भूमि,भवन आदि में करने का विचार आ सकता है. सलाह लेकर निवेश करें तो लाभ प्राप्त होगा.

तुला राशि: आज आप आय स्त्रोत कैसे विकसित किए जाए इस पर ध्यान लगा सकते हैं. समय की भी यही मांग है. किसी नए कार्य को आरंभ करना चाहते हैं तो इसके लिए अच्छा समय है.

वृश्चिक राशि: धन की कमी परेशान कर सकती है. किसी कार्य को पूरा करने में आज पूंजी की आवश्यकता पड़ सकती है. लेकिन कर्ज लेने की स्थिति से बचें. धैर्य बनाए रखें.

धनु राशि: धन के मामले में आज अचानक हानि हो सकती है. या फिर धन का अतिरिक्त व्यय हो सकता है. आज लेनदेन में विशेष सावधानी बरतें.

मकर राशि: आज आपको लाभ प्राप्त हो सकता है. भूमि आदि से लाभ की स्थिति बनी हुई है. वहीं कृषि आधारित चीजों से भी लाभ प्राप्त कर सकते हैं. कर्ज लेने और देने की स्थिति से बचें.

कुंभ राशि: मन में आज नकारात्मक विचार आ सकते हैं जिस कारण आत्मविश्वास में कमी महसूस करेंगे. आज परिश्रम करें और अपनी छवि को बेहतर बनाने का प्रयास करें. धन लाभ के लिए आज आपको अतिरिक्त परिश्रम करना पड़ सकता है.

मीन राशि: धन में वृद्धि होने की स्थिति बनी हुई है. आज ऑनलाइन लेनदेन में सावधानी बरतें. जल्दबाजी से कोई हानि भी हो सकती है. आज अचानक लाभ मिल सकता है. इसलिए सावधानी बरतें.

 

ये भी पढ़ें- राशिफल: मिथुन, मकर और कुंभ राशि को हो सकता है नुकसान, जानें आज का राशिफल

One Comment
scroll to top