Close

अमेरिकन पॉप सिंगर मैडोना की हालत गंभीर, बैक्टीरियल इंफेक्शन की वजह से बिगड़ी तबियत

इंटरनेशनल न्यूज़। अमेरिकन पॉप सिंगर मैडोना के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। हॉलीवुड की चर्चित हस्ती और पॉपुलर सिंगर मैडोना को हाल ही में न्यूयॉर्क सिटी के अस्पताल में भर्ती किया गया। 64 साल की सिंगर और सॉन्ग राइटर की रातों रात एक बैक्टीरियल इंफेक्शन की वजह से तबियत खराब हो गई।

मैडोना के फैमिली मेंबर को उनकी बेहद चिंता है उनका कहना है कि जिस तरह से अभी उनकी हालत हो गई है हमें डर है कि कहीं हम उन्हें खो ना दें। पिछले कुछ दिनों से हम इतना परेशान थे कि पूरे परिवार ने बुरी से बुरी अनहोनी के बारे में सोच लिया था। यही वजह थी कि शनिवार तक इसे लोगों से छिपाकर रखा गया। हर किसी को ये लग रहा था कि हम उन्हें खोने वाले हैं। मैडोना की खराब सेहत की वजह से उनका आने वाला सेलिब्रेशन टूर भी टालना पड़ा है। दरअसल, सिंगर ने अपने सिंगिंग करियर की 40वीं एनिवर्सरी मनाने के लिए इस साल की शुरुआत में सेलिब्रेशन टूर की घोषणा की थी। यह टूर 15 जुलाई को वैंकूवर में शुरू होने वाला था, जिसके बाद अमेरिका और फिर यूरोप और एक दिसंबर को एम्स्टर्डम में होना था। तभी उनकी टीम टूर की नई डेट का ऐलान कर देगी।

रिपोर्ट्स के अनुसार, 64 वर्षीय गायक को अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टरों की देखरेख में कम से कम एक रात के लिए इनट्यूबेशन करना पड़ा है। दरअसल मैडोना को शनिवार को बेहोशी की हालत में पाए जाने के बाद न्यूयॉर्क शहर के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। सिंगर के मैनेजर गाइ ओसेरी ने मैडोने की सेहत पर जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है और फैंस को बताया है कि अब सिंगर पहले से अच्छी सेहत में हैं,लेकिन उन्हें अभी मेडिकल केयर की जरूरत है। उम्मीद है कि वे जल्दी ही फिट हो जाएंगी. एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उनकी हालत की अपडेट दी गई। इसके मुताबिक उन्हें बैक्टीरियल इन्फेक्शन हो गया था जिस वजह से उन्हें कई दिन ICU में गुजारने पड़े। फिलहाल उनके सभी कमिटमेंट्स और शो होल्ड पर हैं।

scroll to top