Close

विराट कोहली पहले वनडे से बाहर, रोहित ने जीता टॉस, इंग्लैंड की पहले बैटिंग

विराट कोहली

इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे मैच की सीरीज़ का पहला मुकाबला खेल रही टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार प्लेयर और पूर्व कप्तान विराट कोहली पहला मैच नहीं खेल रहे हैं। चोट की वजह से विराट कोहली को टीम से बाहर बैठना पड़ा है।

विराट कोहली को ग्रोइन एंजरी की शिकायत

विराट कोहली पहले ही खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं और उनकी प्लेइंग-11 में जगह पर सवाल खड़े हो रहे थे। लेकिन इस बीच अब चोट ने भी दस्तक दे दी है। पहले वनडे मैच से ठीक पहले विराट कोहली को ग्रोइन एंजरी की शिकायत आई थी।

इसी वजह से उन्होंने प्रैक्टिस में भी हिस्सा नहीं लिया था। द ओवल में खेले जा रहे पहले वनडे मैच के लिए टीम इंडिया जब ग्राउंड पहुंची, तब विराट कोहली भी साथ में ही थे। लेकिन उनकी बॉडी लैंग्वेज से ही साफ हो गया था कि वह यह मैच नहीं खेलने जा रहे हैं, जिसकी पुष्टि रोहित शर्मा ने टॉस पर की।

विराट कोहली की जगह नंबर-3 पर श्रेयस अय्यर खेलते हुए नज़र आएंगे। जो अभी तक मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन जब विराट बाहर हैं तो उन्हें टॉप ऑर्डर में मौका दिया जा रहा है।

पहले वनडे में टीम इंडिया की प्लेइंग-11

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल, प्रसिद्ध कृष्णा।

अर्शदीप सिंह को भी कुछ दिक्कत हुई

सिर्फ विराट कोहली ही नहीं बल्कि अर्शदीप सिंह को भी कुछ दिक्कत हुई है। रोहित शर्मा ने टॉस के वक्त जानकारी दी कि टीम में दो खिलाड़ी चोटिल हैं, इस वजह से प्लेइंग-11 में आ ही नहीं पाए।

 

यह भी पढ़ें:- एलन मस्क के सौदा रद्द करने के बाद 11.3 फीसदी गिरे ट्विटर के शेयर

scroll to top