Close

मजदूरों से भरी ट्रैक्टर पलटने से गर्भवती महिला की मौत, 20 से अधिक मजदुर घायल

दुर्ग।बिलासपुर के पास चकरभाटा में सड़क हादसा हो गया, जिसमें मजदूरों से भरी ट्रैक्टर पलट गई। इस हादसे में एक गर्भवती महिला मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 20 से अधिक मजदूर घायल हैं, जिनमें तीन की हालत गंभीर है. घायलों को सिम्स में भर्ती कराया गया है, जहां इलाज जारी है. यह घटना चकरभाटा थाना क्षेत्र के लिमतरी की है. वहीं दुर्ग जिले में सिटी बस पेड़ से टकरा गई, जिससे दो यात्रियों को चोटें आई है.

मिली जानकारी के मुताबिक, ट्रैक्टर में 50 से अधिक मजदूर सवार थे. धान रोपाई के लिए मजदूरों को ट्रैकर में भरकर सरवानी गांव से हरदी गांव लाते वक्त ट्रैक्टर अचानक पलट गई. हादसे के बाद घटना स्थल पर ग्रमीणों ने चक्काजाम कर घायलों और मृतक महिला परिवार को तत्काल मुआवजा दिलाने की मांग कर रहे.

वहीं दूसरा हादस दुर्ग जिले में हुआ, जहां दुर्ग से उतई सेलुद होते हुए पाटन जाने वाली सिटी बस पेड़ से टकरा गई. बस में 40 यात्री सवार थे. भिलाई के पंथी चौक के समीप सड़क से नीचे उतरकर सीटी बस पेड़ से जा टकराई. इस हादसे में दो यात्रियों को मामूली चोटें आई है. घटना की सूचना मिलते ही भिलाई नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. सभी यात्रियों की जांच की जा रही है.

scroll to top