Close

शर्मनाक : मणिपुर के बाद अब पश्चिम बंगाल में दो महिलाओं को पीटते-पीटते अर्ध नग्न किया गया, वीडिओ वायरल

नेशनल न्यूज़। मणिपुर के बाद अब पश्चिम बंगाल के मालदा से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो महिलाओं को पीटते-पीटते अर्ध नग्न किया गया। घटना तीन चार दिन पहले की है जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक, मालदा के पकुआहाट में दो महिलाओं को चोरी के आरोप में स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया था जिसके बाद कुछ लोगों ने उन्हें पिटना शुरू कर दिया हालांकि पश्चिम बंगाल पुलिस के पास इस तरह की कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई।

वहीं, भाजपा ने शनिवार को आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में कुछ दिन पहले दो आदिवासी महिलाओं को नग्न किया गया और प्रताड़ित किया गया, जबकि पुलिस “मूक दर्शक” बनी रही। एक ट्विटर पोस्ट में, भाजपा के आईटी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय, जो राज्य के लिए पार्टी के सह-प्रभारी भी हैं, उन्होंने कहा कि यह घटना 19 जुलाई को मालदा में हुई थी, जिसमें “उन्मादी भीड़ उनके खून की प्यासी थी”।

ममता बनर्जी का दिल ‘टूट’ जाना चाहिए था
उन्होंने अपराध की धुंधली तस्वीरों वाला एक वीडियो भी पोस्ट किया। उन्होंने मणिपुर घटना की तीखी आलोचना करने वाली राज्य की मुख्यमंत्री पर हमला करते हुए कहा, ”यह एक ऐसी त्रासदी थी, जिससे ममता बनर्जी का दिल ‘टूट’ जाना चाहिए था और केवल आक्रोश जताने के बजाय, वह कार्रवाई कर सकती थीं, क्योंकि वह बंगाल की गृह मंत्री भी हैं।”

scroll to top