Close

वादाखिलाफी से नाराजगीः अधिकारी-कर्मचारी संगठनों का पांच दिवसीय आंदोलन सोमवार से, समर्थन में नक्सली

बीजापुर। सरकार के वादाखिलाफी के विरोध में छत्तीसगढ़ के अधिकारी-कर्मचारी एक हो गए हैं। अब वे मांग को लेकर सोमवार पांच दिवसीय आंदोलन शुरू कर रहे हैं। वहीं इस आंदोलन को नक्सलियों ने भी समर्थन देने का ऐलान किया है। माओवादियों के दण्डकारण्य स्पेशल जोनल कमेटी ने समर्थन में पर्चा जारी किया है।

आंदोलन को लेकर माओवादी कमेटी के प्रवक्ता विकल्प ने पर्चे में कहा है कि छत्तीसगढ़ अधिकारी-कर्मचारी फेडरेशन के आह्वान आगामी 25 से 29 जुलाई तक के पांच दिनी “कलम बंद काम बंद हड़ताल का पुरजोर समर्थन करती है। साथ ही फेडरेशन के 75 सदस्य संगठनों के सभी 5 लाख कर्मचारियों और अधिकारियों का आह्वान करती है कि वे अपने महंगाई भत्ता और भाड़ा भत्ता हासिल करने उक्त हड़ताल में बढ़-चढ़कर हिस्सा लें।

प्रशासनिक अव्यवस्था से नाराजगी
बता दें कि छत्तीसगढ़ के अधिकारी-कर्मचारियों में प्रशासनिक अव्यवस्था को लेकर आक्रोशित हैं, जिसे लेकर अधिकारी-कर्मचारी संगठनों की तरफ से काम बंद करने का ऐलान कर दिया गया है। इस दौरान कर्मचारी कामकाज बंद रखेंगे। उनका ये आंदोलन लंबित महंगाई और गृह भत्ता को लागू करवाने की मांग को लेकर है। ये आंदोलन पूरे प्रदेश में होगा, जिससे आम आदमी की परेशानी भी बढ़ेगी।

scroll to top