Close

पाकिस्तान जाकर अंजू ने अपनाया इस्लाम धर्म, इस पर पिता का आया बयान, जानें क्या कहा

नेशनल न्यूज़। पाकिस्तान की यात्रा करने वाली अंजू के पिता गया प्रसाद का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि “उसके (अंजू) के साथ हमारा कोई रिश्ता नहीं है। जैसे ही उसने भारत छोड़ा, हमने उसके साथ सभी रिश्ते तोड़ दिए…मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी बेटी ऐसा कर सकती है।” ऐसा कुछ करो…उसने जो किया है वह बहुत शर्मनाक है…”

विवाहित भारतीय महिला अंजू के पिता गया प्रसाद थॉमस ने कहा, ‘‘उसने (अंजू) अपने दो बच्चों का भविष्य बर्बाद कर दिया है। अगर उसे ऐसा करना था तो पहले अपने पति को तलाक देना चाहिए था। उसके बच्चों, 13 साल की लड़की और पांच साल के लड़के की देखभाल कौन करेगा? उसने अपने बच्चों और पति का भविष्य बर्बाद कर दिया है।

उन्होंने कहा, “मैं प्रार्थना करता हूं…उसे वहीं मरने दिया जाए।” थॉमस ने यह भी कहा कि अंजू उनसे बात नहीं करती थी और केवल अपनी मां से बात करती थी। उन्होंने कहा, ”मुझे नहीं पता कि उसे पासपोर्ट कैसे मिला, उसे वीजा कब मिला।”

बता दें कि अंजू ने इस्लाम धर्म अपनाने के बाद पाकिस्तान में अपने फेसबुक दोस्त से शादी की और अब उसका नया नाम फातिमा है। अंजू खैबर पख्तूनख्वा के ऊपरी दीर जिले में अपने 29 वर्षीय पाकिस्तानी दोस्त नसरुल्लाह के घर पर रह रही है।

scroll to top