Close

CG Crime: कोरबा : धारदार हथियार से पहले पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर खुद लगा ली फांसी, दूसरे कमरे में सो रहे थे बच्चे

कोरबा। कोरबा जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है. सीएसईबी चौकी अंतर्गत खबरभट्टा बस्ती में एक पति ने पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद फिर खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना आधी रात लगभग 3 बजे की है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. यह मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है.

मिली जानकारी के अनुसार, सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत खबरभट्टा बस्ती में पति ने पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया और खुद को घर के आंगन में फांसी के फंदे पर लटका लिया. घटना के बाद बस्ती में सनसनी फैल गई. इस घटना की सूचना देर रात लगभग 3 बजे डायल 112 की टीम को दी गई.

बताया जा रहा है कि पति-पत्नी एक कमरे में सोए हुए थे, वहीं चार बच्चे दूसरे कमरे में सोये हुए थे. तभी देर रात लगभग 3 बजे आरोपी सैयाद सलीम (52 वर्ष) ने खौफनाक कदम उठाते हुए अपनी पत्नी आइसा बेगम (40 वर्ष) की धारदार हथियार से हत्या कर दिया और उसके बाद खुद आत्महत्या कर लिया. घटना की सूचना पर सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने कमरे को सील कर दिया है और जांच में जुट गई है. घटनास्थल पर फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया है. इस हत्याकांड का कारण पता नहीं चल सका है. फिलहाल जांच जारी है.

 

scroll to top