Close

हत्यारे ने बुजुर्ग की बेरहमी से कर दी हत्या, सिर पर वार कर पैर के किए टुकड़े

गौरेला-पेन्ड्रा-मरवाही। जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। बेरहम हत्यारे ने बुजुर्ग की ऐसी हत्या की है कि घटना स्थल देखकर हर किसी का दिल दहल गया। इतनी निर्दयता से हत्या की है कि पैर के भी तुकड़े कर दिए गए हैं।

मामले में पुलिस के अनुसार मरवाही के पास सोन नदी एनिकेट के किनारे मंदिर के पास एक झोपड़ी है। जहां रहने वाले बुजुर्ग हरदीन वाकरे की हत्या हुई है। अज्ञात व्यक्ति ने धारदार हथियार से गले के पीछे और बाएं पैर पर वार किया है।

बुजुर्ग पर हत्यारे ने पहले सिर के पीछे हिस्से पर वार किया है। उसके बाद पांव को भी धारदार हथियार से दो टुकड़ों में काट दिया। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है।

मामला मरवाही क्षेत्र के पथर्री पंचायत के बहुटाडोल का है। मरवाही पुलिस को मामले की जानकारी होने पर मौका-ए-वारदात पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है।

प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि बुजुर्ग अपनी पहली पत्नी से अलग रहता था। उन्होंने अपनी संपत्ति का बंटवारा भी कर दिया था, लेकिन पहली पत्नी का बेटा जिसे शक के आधार पर गिरफ्तार किया गया है। वह इस बंटवारे को लेकर असंतोष में रहता था। इसके पहले भी बाप और बेटे के बीच विवाद होता रहा है।

बुजुर्ग के परिवार में पिछले विवादों को देखते हुए मामले में मरवाही पुलिस ने बुजुर्ग के लड़के को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

scroll to top