Close

आंख मारना, PM Modi को गले लगाने के बाद अब राहुल गांधी ने किया Flying Kiss, सदन में इन हरकतों ने बटौरी खूब सुर्खियां

नेशनल न्यूज़। लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव के दूसरे दिन कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने चर्चा में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार को जमकर घेरा। मणिपुर मुद्दे को लेकर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि कुछ दिन पहले मणिपुर गया लेकिन हमारे पीएम नहीं गए, क्योंकि उनके लिए मणिपुर भारत नहीं है।

वहीं अपने भाषण को खत्म करने के दौरान राहुल गांधी फिर से विवादों में आ गए। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर गंभीर सवाल उठाए और कहा कि अपना भाषण खत्म कर संसद से बाहर जाते समय राहुल गांधी ने महिला सांसदों को लक्ष्य करके फ्लाइंग किस के इशारे किए।
बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी राहुल गांधी संसद में अपनी अजीबों-गरीब हरकतों की वजह से चर्चा में आ चुके है। आईए डालते है पुराने किस्सों पर एक नज़र…

-सदन में सबके सामने जब राहुल बोले- मैं आपके के लिए पप्पू हूं
-सदन में लगे हंसी के ठहाके
-राहुल का पीएम मोदी को गले लगाना
-पीएम का राहुल की पीठ थपथपाना
-मोदी से गले मिलने के बाद जब राहुल गांधी ने मारी आंख

मैं आपके लिए पप्पू हूं…जब राहुल के भाषण पर हंस पड़े सभी सांसद
2018 में जब मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया उस समय भी राहुल गांधी का भाषण काफी सुर्खियों में रहा। लोकसभा में मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, मैं आपके लिए पप्पू हूं लेकिन मेरे दिल में आपके लिए कोई भी नफरत नहीं। यह सुन संसद में मौजूद सभी सांसद हंस पड़े। दरअसल, राहुल गांधी अपने भाषण में लोकसभा में लगातार NDA सरकार पर हमला बोल रहे थे। इसी दौरान उन्होंने कहा कि आपके लिए मैं पप्पू हूं। आप मुझे अलग-अलग गाली दे सकते हो लेकिन आपके प्रति मेरे अंदर थोड़ा सा भी गुस्सा नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं प्रधानमंत्री और RSS का अभारी हूं कि इन्होंने मुझे कांग्रेस का मतलब समझाया।

 

scroll to top