Close

जी श्रीनिवासन ने ग्रहण किया एसईसीएल के निदेशक वित्त का पदभार

बिलासपुर। एसईसीएल के निदेशक (वित्त) का जी श्रीनिवासन ने पदभार ग्रहण कर लिया है। जी श्रीनिवासन के पदभार ग्रहण करने पर एसईसीएल के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक पीएस मिश्रा, शीर्ष प्रबंधन, एसईसीएल संचालन समिति के सदस्यों, कंपनी कल्याण मण्डल के सदस्यों, विभिन्न विभागाध्यक्षों, अधिकारियों-कर्मचारियों ने उनका स्वागत किया है। उन्हें बधाई व शुभकामनाएं दी।

श्री श्रीनिवासन मद्रास यूनिवर्सिटी से फर्स्ट क्लास बीकाम की डिग्री के बाद एसोसिएट इन कॉस्ट एण्ड वर्क्स एकाउन्टेन्टस ऑफ इण्डिया की डिग्री हासिल की। उन्होंने अपने कैरियर की शुरूआत वेस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड, नागपुर से 1987 में की थी।

बजट, टैक्सेशन, ट्रेजरी मैनेजमेंट, कार्पोरेट एकाऊंट आदि वित्तीय क्षेत्र में जी श्रीनिवासन का 35 वर्षों से अधिक का कार्य अनुभव है। कोल इण्डिया लिमिटेड में ईआरपी के एफआईसीओ माड्यूल के कार्यान्वयन में उनकी विशेष भूमिका रही है।

जी श्रीनिवासन ने पूर्व में एसईसीएल में कार्पोरेट एकाउंट सहित अन्य जिम्मेदारियों का सफलतापूर्वक निर्वहन किया है। वे कोल इण्डिया लिमिटेड कोलकाता में महाप्रबंधक (वित्त) के पद पर कार्य करते हुए बजट, एमओयू, ईआरपी आदि कार्यों में सक्रिय योगदान दिए।

जी श्रीनिवास के एसईसीएल के निदेशक (वित्त) पद पर पदभार ग्रहण करने पर एसईसीएल के अधिकारियों-कर्मचारियों में हर्ष व्याप्त है।

scroll to top