Close

मात्र 15 दिनों में 50 हजार के लगभग सुझाव मिलना बताता है कि आज जनता भाजपा से बड़ी उम्मीद लगा रखी है : अग्रवाल

० भाजपा प्रदेश चुनाव घोषणा पत्र समिति के सह संयोजक व पूर्व मंत्री अग्रवाल ने बताया : प्रदेशभर में घोषणा पत्र के लिए सुझाव संग्रह करने का काम युद्धस्तर पर चल रहा

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश चुनाव घोषणा पत्र समिति के सह संयोजक व पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने कहा है कि प्रदेशभर में घोषणा पत्र के लिए सुझाव संग्रह करने का काम युद्धस्तर पर चल रहा है और अब तक लगभग 50 हजार सुझाव पार्टी को प्राप्त हुए हैं। रायपुर संभाग के लिए सुझाव संकलन के लिए अभियान की शुरुआत करने राजधानी पहुँचे श्री अग्रवाल ने कहा कि घोषणा पत्र सुझाव संग्रह अभियान को प्रदेश के मतदाता भाइयों-बहनों ने प्रदेशभर में आशातीत सहयोग प्रदान कर छत्तीसगढ़ को समृद्ध और विकसित प्रदेश के रूप में गढ़ने का विजन प्रस्तुत किया है।

भाजपा घोषणा पत्र समिति के प्रदेश सह संयोजक व पूर्व मंत्री श्री अग्रवाल ने गुरुवार को एकात्म परिसर स्थित भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि घोषणा पत्र के लिए सुझाव सग्रह करने का यह अभियान 3 अगस्त से शुरू हुआ है। श्री अग्रवाल ने कहा कि पार्टी के बस्तर से लेकर सरगुजा तक सभी 35 जिला संगठन इकाइयों के पदाधिकारियों को सुझाव पेटिकाएँ सौंपी गई हैं। इन सुझाव पेटिकाओं के साथ कार्यकर्ता विधानसभा स्तर तक गाँव-गाँव, घर-घर जाकर सुझाव एकत्रित कर रहे हैं। व्यक्तिगत भेंट कर सुझाव लेने के अलावा पार्टी मोबाइल नंबर 9584656500 पर व्हाट्सएप पर और ई-मेल आईडी cgbjpmankibat2023@gmail.com से भी सुझाव प्राप्त किए जा रहे हैं। श्री अग्रवाल ने कहा कि सभी माध्यमों से मात्र 15 दिनों में अब तक लगभग 50 हजार के आसपास सुझाव प्राप्त हुए हैं। मात्र 15 दिनों में 50 हजार के लगभग सुझाव मिलना बताता है कि आज जनता भाजपा से बड़ी उम्मीद लगा रखी है।

इस मौके पर घोषणा पत्र समिति के सदस्य व प्रदेश प्रवक्ता केदारनाथ गुप्ता, प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी, रायपुर शहर जिला भाजपा अध्यक्ष जयंती पटेल, प्रदेश कार्य. सदस्य प्रफुल्ल विश्वकर्मा, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश प्रभारी सलीम राज और रामकृष्ण धीवर भी उपस्थित थे।

scroll to top