Close

भारत में ब्रह्मास्त्र 200 करोड़ क्लब में हुई शामिल

Brahmastra

रणबीर कपूर और आलिया भट्‌ट स्टारर ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से ही कमाई के मामले में रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है। ब्रह्मास्त्र ने दसवें दिन 16.50 करोड़ कमाए। इस लिहाज से फिल्म का इंडिया में टोटल कलेक्शन 214.40 करोड़ रुपए हो गया है। वहीं, फिल्म का ग्लोबल कलेक्शन 360 करोड़ रुपए है। इस फिल्म में रणबीर-आलिया के अलावा नागार्जुन, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में हैं।

ऑडियंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिला- अयान

फिल्म के डायरेक्टर अयान ने ब्रह्मास्त्र के रिलीज के 11वें दिन में एक नोट शेयर किया है। इसमें उन्होंने लिखा, ब्रह्मास्त्र का पहला पार्ट आज सोमवार को 11 दिन पुराना हो गया है। फिल्म आने वाले कुछ हफ्तों तक थिएटर में अभी और रहेगी। हमें ऑडियंस का फीडबैक भी मिला, इसमें कुछ लोगों ने फिल्म को बहुत अच्छा तो कुछ ने ठीक-ठाक बताया। इससे हम बहुत कुछ सीख रहे हैं। इस दौरान कई फैन मेड थ्योरीज भी सामने आईं। इसें मैं भविष्य में यूज करूंगा।

ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट पर अयान ने लिखा, फिल्म के पहला पार्ट अभी ही रिलीज हुआ है। मैं अभी इसके दूसरे पार्ट पर काम करने के तैयार नहीं हूं। लेकिन ऑडियंस से मिल रही एनर्जी के बाद मैं दोबारा काम करने के लिए तैयार हूं।

 

यह भी पढ़े:- बच्चों ने ‘पुलिस मेला रूबरू’ में घातक हथियारों को देखा

scroll to top