Close

गरियाबंद : कांग्रेस पार्टी से जिले में टिकट वितरण को लेकर चल रही जोर आजमाइश, दावेदार समर्थकों के साथ कर रहे शक्ति प्रदर्शन

गरियाबंद।कांग्रेस पार्टी से गरियाबंद जिले में टिकट वितरण को लेकर जोर आजमाइश चल रही है। टिकट के दावेदार अपने समर्थकों को साथ शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं।गरियाबंद जिले के राजिम और बिंद्रानवागढ़ विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की मुड़ टटोलने एआईसीसी सचिव एवं महासमुंद लोकसभा पर्यवेक्षक मनमोहन काटोच गरियाबंद आए थे। उन्होंने दोनों विधानसभा क्षेत्र की जमीनी हकीकत जानने टिकट के दावेदारों एवं निचले स्तर के बूथ लेवल सेक्टर प्रभारी जोन अध्यक्ष ब्लाक अध्यक्ष के बाद जिला अध्यक्ष से राय सुमारी की.श्री कटोच ने त्रि स्तरीय पंचायत के प्रतिनिधि से वर्तमान हालात के बारे जानकारी लिए।

राजिम विधानसभा क्षेत्र के दावेदारों ने समूह में जिसमें भावसिंग साहू शैलेंद्र साहू पुष्पा साहू पत्रकार गोरेलाल सिन्हा राकेश साहू रघोंबा माहडिक डीके ठाकुर सफीक खान मधुबाला रात्रे आनंद मतावले सहित अन्य ने एआईसीसी सचिव एवं महासमुंद लोकसभा पर्यवेक्षक मनमोहन काटोच से मुलाकत की इन्होंने राजिम क्षेत्र के परिदृश्य पर चर्चा करते हुए कहा कि राजिम में किसी स्थानीय को टिकट मिलेगा तभी कांग्रेस की जीत होगी। इन्होंने बताया की विधायक के खराब परफोर्मेंस से मतदाता बहुत नाराज़ हैं जनता बदलाव चाह रही है।

इसके अलावा विधायक कार्यकर्ता को तनिक भी तवज्जो नहीं देते हैं। सभी ने कहा कि हम सब कांग्रेस के निष्ठावान कार्यकर्ता है लेकिन अब तक किसी को विधान सभा चुनाव लडने अवसर नहीं दिया गया। जिससे राजिम क्षेत्र के तमाम कार्यकर्ता पार्टी गतिविधि से नाराज़ हैं। इन्होंने बताया की मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर भरोसा रखते हुए राजिम क्षेत्र के इतिहास में पहली बार 33 लोगों ने टिकट के दावेदारी पेश किया है। दावेदारों ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस के नियम को तांक पर रख गरियाबंद जिले में संगठन के जिम्मेदारों ने स्वामी भक्ति को तवज्जो दी है जिसकी प्रदेश संगठन में शिकायत ही हुई है। इसी तरह बिंद्रानवागढ़ विधान सभा क्षेत्र के दावेदार संजय नेताम जनक ध्रुव लोकेंद्र कोमर्रा एवं अन्य ने भी अपना पक्ष रखा।

एआईसीसी सचिव एवं महासमुंद लोकसभा पर्यवेक्षक मनमोहन काटोच के गरियाबंद आगमन के दौरान दावेदारों ने जमकर शक्ति प्रदर्शन किया जिसमें बिंद्रानवागढ़ विधानसभा क्षेत्र से संजय नेताम और राजिम विधानसभा क्षेत्र से शैलेंद्र साहू एवं राजिम विधायक अमितेश शुक्ला के समर्थक ने सर्किट हाउस गरियाबंद में शक्ति प्रदर्शन किया।

scroll to top