Close

रोहित शर्मा का विकेट लेकर सुनील नरेन ने बनाया खास रिकॉर्ड, एक्शन को लेकर भी तोड़ी चुप्पी

कोलकाता नाइटराइडर्स को मुंबई इंडियंस के खिलाफ गुरुवार रात खेले गए मुकाबले में 7 विकेट से जीत मिली. केकेआर की जीत के हीरो स्पिन गेंदबाज सुनील नरेन रहे जिन्होंने रोहित शर्मा का अहम विकेट हासिल किया. इसके साथ ही सुनील नरेन बेहद खास क्लब में एंट्री करने में कामयाब हो गए हैं.

सुनील नरेन ने इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में एक बल्लेबाज को सबसे ज्यादा बार आउट करने के मामले में जहीर खान और संदीप शर्मा के रिकॉर्ड की बराबरी की है. यह सातवां मौका था जब आईपीएल में नरेन ने रोहित शर्मा का विकेट हासिल किया. इससे पहले जहीर खान ने आईपीएल में धोनी को सात बार आउट किया था. वहीं संदीप शर्मा दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज विराट कोहली का सात बार विकेट लेने में कामयाब रहे हैं.

नरेन ने रोहित शर्मा का विकेट हासिल पर बेहद खुशी जाहिर की है. नरेन ने कहा, ”रोहित शर्मा का विकेट हासिल करना हमेशा ही अच्छा होता है चाहे वो किसी भी फॉर्मेट में मिला हो. रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस के सबसे अहम खिलाड़ी हैं और उन्हें आउट करना हमारे लिए अच्छा रहा.”

एक्शन के बारे में की बात

नरेन ने अपने एक्शन के बारे में बात की. स्टार स्पिनर ने कहा, ”सीपीएल और द हंड्रेड में मेरा फॉर्म अच्छा रहा. चीजें अब बेहतर हो रही हैं. नए एक्शन पर मुझे बहुत ज्यादा काम करना पड़ा और मुझे ऐसा करने में समय लग गया.”

सुनील नरेन ने वरुण की गेंदबाजी की तारीफ की.  उन्होंने कहा, ”वरुण बेहतरीन खिलाड़ी हैं.  यह पिच पिछले साल की तरह नहीं थी. मेरी बल्लेबाजी टीम की जरूरत पर निर्भर करती है. अगर वो चाहेंगे कि टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करनी है तो मैं ऐसा करने के लिए तैयार हूं.”

रोहित शर्मा और डी कॉक ने मुंबई इंडियंस को 78 रन जोड़कर अच्छी शुरुआत दिलाई थी. नरेन ने ना सिर्फ रोहित का विकेट लिया बल्कि चार ओवर में सिर्फ 20 रन खर्च कर केकेआर को मैच में वापस ला दिया. नरेन को इस परफॉर्मेंस के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया.

 

 

यह भी पढ़ें- सीएसके के खिलाफ आरसीबी की Playing 11 में होगा बदलाव, नवदीप सैनी की वापसी मुमकिन

One Comment
scroll to top