Close

धरसींवा में 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म, बीजेपी महिला मोर्चा ने किया विरोध प्रदर्शन

रायपुर। राजधानी रायपुर जिले के धरसीवा में गुरुवार को पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि 14 साल के नाबालिग पड़ोसी ने पांच साल की बच्ची से रेप किया है। वहीं अब इस मामले में राजनीति गरमाने लगी है। घटना के विरोध में बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं द्वारा धरना दिया जा रहा है। इनके साथ ग्रामवासी भी धरने में शामिल हुए हैं।

बीजेपी महिला मोर्चा के विरोध-प्रदर्शन को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गला है। इस दौरान धरने पर बैठे लोगों की पुलिस के साथ झड़प भी देखने को मिली। बीजेपी महिला कार्यकर्ताओं ने चक्का जाम कर दिया है और आरोपी को फांसी देने की मांग कर रही हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, धरसींवा थाना क्षेत्र के तरपोगी गांव में रहने वाला नाबालिग लड़का अपने पड़ोस में रहने वाली 5 साल की बच्ची को बहला-फुसलकर अपने साथ ले गया। उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। जब बच्ची की हालत बिगड़ने लगी और वो रोने लगी, तो आरोपी वहां से भाग गया।

बच्ची किसी तरह से अपने घर पहुंची और पूरी आपबीती माता-पिता को सुनाई, जिसके बाद माता-पिता ने धरसींवा थाने में मामला दर्ज कराया। हालांकि पुलिस ने आरोपी नाबालिग लड़के को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। वहीं, पूछताछ में पता चला है कि नाबालिग को मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखने की लत थी।

 

scroll to top