Close

लग्जरी कार ऑडी में सब्जी बेचने आता है ये किसान, सब्जी विक्रेता का ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल

नेशनल न्यूज़। मार्केट में आपने बहुत से विक्रेताओं को सब्जी बेचते हुए देखा होगा लेकिन एक किसान जब अपनी लग्जरी ऑडी कार से आकर सब्जी बेचता है तो सब का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेता है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक किसान अपनी लग्जरी कार से बाजार में आता है और सब्जी की फड़ी लगाता है। जी हां, केरल का यह किसान अपनी महंगी ऑडी कार में बैठकर सब्जी बेचने जाता है और सड़क किनारे जमीन पर सब्जी रखकर बेचकर फिर वापस कार में बैठकर अपने घर जाता है। यह दिलचस्प वीडियो अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है।

36 वर्षीय सुजीत नवीन कृषि तकनीकों के बारे में जागरूकता फैलाने, विभिन्न फसलें उगाने और कृषि के साथ प्रौद्योगिकी को एकीकृत करने का काम करते हैं। लेकिन इस बार सुजीत अपनी ऑडी कार को लेकर चर्चा में है। सुजीत के पास एक ऑडी A 4 जिसकी कीमत 44 लाख रुपए से अधिक है। जिस पर सवार होतकर वह बाजार में सब्जी बेचेने आते है।

वीडियो को इंस्टाग्राम पर आश्चर्यजनक रूप से 7.6 मिलियन बार देखा गया है, जहां कई लोगों ने सुजीत की कड़ी मेहनत और समर्पण की प्रशंसा की। एक रिपोर्ट के मुताबिक, किसान बनने से पहले सुजीत ने एक कैब ड्राइवर के रूप में शुरुआत की थी।

 

scroll to top