Close

अमित शाह ने प्रदेश में की बीजेपी के प्रचार की शुरुआत , कहा -छत्तीसगढ़ में पटवारी से लेकर सीएम तक करप्शन का चेन बन गया है

० राजनांदगांव में नामांकन दाखिले के मौके पर सभा को किया केंद्रीय गृह मंत्री शाह ने सभा को किया संबोधित
० कांग्रेस सरकार ने 5 साल में 15 हज़ार करोड़ का घोटाला किया: डॉ. रमन सिंह

राजनांदगांव। राजनांदगांव में नामांकन दाखिले के मौके पर सोमवार को सभा में केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भूपेश सरकार को जमकर कोसा। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में पटवारी से लेकर सीएम तक करप्शन का चेन बन गया है। शाह ने भीड़ देखकर खुशी जताई, और कहा कि तीन दिसंबर को छत्तीसगढ़ में कमल खिलेगा। अमित शाह ने सभा की शुरुआत में पूर्व सीएम डॉ.रमन सिंह और अन्य सभी प्रत्याशियों का परिचय कराया। उन्होंने साजा से भाजपा प्रत्याशी ईश्वर साहू का परिचय कराते हुए कहा कि भुनेश्वर साहू के हत्यारों को अंजाम तक पहुंचाएंगे।

रायपुर. प्रदेश में पहले चरण का चुनाव 20 सीटों पर 7 नवंबर को होगा. भाजपा चुनावी तैयारी में जुट गई. वहीं पूर्व मंत्री समेत और 4 अन्य प्रत्याशियों के नामांकन रैली में गृहमंत्री अमित शाह राजनांदगांव पहुंचे हैं. इस दौरान रमन सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोला. रमन सिंह ने कहा, कांग्रेस सरकार ने 5 साल में 15 हज़ार करोड़ का घोटाला किया.

डॉक्टर रमन सिंह ने आगे कहा, राजनांदगांव की जनता को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने मुझे पहचान दी है. यदि मैं केंद्र में मंत्री और तीन बार मुख्यमंत्री बना तो

केन्द्रीय गृहमंत्री ने कहा कि अटलजी ने राज्य बनाया। रमन सिंह सरकार ने 15 साल में छत्तीसगढ़ को विकसित राज्य बनाने का काम किया। हर क्षेत्र को विकसित करने का काम किया। पीडीएस को बेहतर तरीके से लागू किया। उन्होंने सीएम भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए कहा कि वो अपने काम का हिसाब नहीं देते हैं, और ताम्रध्वज व राजा साहब से हिसाब लेते हैं। उन्होंने कहा कि यह चुनाव स्वर्णिम छत्तीसगढ़ बनाने के लिए है। शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ इस्पात, सीमेंट हब बना है। आईआईटी, आईआईएम, और एम्स की स्थापना की गई है लेकिन भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ को कांग्रेस दरबार का एटीएम बना दिया है। छत्तीसगढ़ का पैसा दिल्ली दरबार में जा रहा है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में शराब, कोल घोटाले, का जिक्र करते हुए कहा कि घोटालों की ऐसी सूची पहले कभी नहीं बनी। पीएससी में भी घोटाला किया गया है।

पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने कहा कि राजनांदगांव की जनता की वजह से ही यह मुमकिन हो पाया. मुख्यमंत्री और इस क्षेत्र के विधायक के रूप में पंद्रह साल मैंने विकास किया, लेकिन पिछले पांच सालों में विकास पिछड़ गया. भूपेश सरकार ने राजनांदगांव के साथ हमेशा पक्षपात किया.

आगे रमन सिंह ने कहा, भूपेश सरकार ने राजनांदगांव के साथ छल किया, धोखा किया. आईआईटी, आईआईएम लाने का काम बीजेपी सरकार ने किया, एक लाख से ज्यादा शिक्षाकर्मियों की भर्ती बीजेपी ने किया. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कहते हैं, छत्तीसगढ़ के चार चिन्हारी, नरवा,गरवा,घुरवा और बाड़ी. लेकिन छत्तीसगढ़ की जनता अब समझ गई है कि, ये सब है लबारी.

 

scroll to top