Close

रिलायंस जियो मार्ट का सुपरवाईजर ही निकला चोर, तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

राजनांदगांव कोतवाली पुलिस ने रिलायंस जियो मार्ट डिलीवरी सेंटर तुलसी टॉवर में हुई बड़ी चोरी का खुलासा किया है।। कंपनी का सुपरवाईजर ही चोर निकला। उसने अपने तीन साथियों के साथ घटना को अंजाम दिया था। इस मामले में तीन आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। आरोपियों के कब्जे से चोरी की नगद रकम 3.81 लाख रुपए नकद, डीवीआर और चोरी के पैसे से खरीदे गए तीन मोबाइल बरामद किये है।

पुलिस ने बताया कि कोतवाली थाना पुलिस और साइबर सेल की संयुक्त टीम ने पूरे मामले में शहर के विभिन्न चौक चौराहों में लगे सीसीटीवी कैमरे और मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें रिलायंस जिओ मार्ट डिलीवरी सेंटर में कार्यरत कर्मचारियों का ब्यौरा भी लिया गया और पूछताछ कर संस्था में कार्यरत सुपरवाइजर के संबंध में जानकारी ली गई।

सुपरवाइजर अन्य प्रकरण में भी जेल जा चुका है

पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि मार्ट का सुपरवाइजर अन्य प्रकरण में भी जेल जा चुका है। पूरे मामले में कंपनी के सुपरवाइजर रोहित देवांगन (24), मने सिंह कुरेटी (25), परमेश्वर सलाम (38) और संतराम कुरेटी की इस मामले में संलिप्तता पाई गई। इसके बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। फरार आरोपी की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है। पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर द्वारा एसपी कार्यालय में प्रेस वार्ता कर खुलासा किया गया जिसमें तीनों आरोपियों के पास से पुलिस ने 3.81 लाख रुपए नकद, डीवीआर और चोरी के पैसे से खरीदे गए तीन मोबाइल बरामद हुए हैं। फरार आरोपी संतराम की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है।

CPU एंव लगे CCTV कैमरा को तोडे़

रिलायंस जियो मार्ट डिलीवरी सेन्टर तुलसी टॉवर राजनांदगांव में कार्य करने के दौरान इतनी बड़ी रकम रखा देख संतराम कुरेटी के साथ चोरी का प्लान तैयार किया गया तब संतराम कुरेटी द्वारा अपने अन्य दो साथी मनेसिंह व परमेश्वर सलाम तीनो मोटर सायकल में जियो मार्ट आये जंहा रोनित कुमार देवांगन के पास दूकान एंव आलमारी का चाबी मौजूद था जिससे दूकान एंव आलमारी का ताला खोलकर रूपये निकाल लिये साथ ही वंहा रखे 04 पेटी बंसल कंपनी का तेल को भी अपने साथ ले गये। जाते जाते चोरी जैसा घटना दिखाने के लिये और साक्ष्य छुपाने के लिये CPU एंव लगे CCTV कैमरा को तोडे़ आलमारी को भी नुकसान पहुँचाया ।

 

यह भी पढ़ें:- चिंतन शिविर : स्टेट होम मिनिस्टर्स की बैठक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे संबोधित

scroll to top