Close

कांग्रेस और प्रदेश सरकार ‘पदयात्रा’ नहीं, ‘प्रायश्चित यात्रा’ निकालकर प्रदेश से माफ़ी मांगे : संजय

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने प्रदेश कांग्रेस की आगामी 14 नवम्बर से प्रस्तावित जनजागरण अभियान पदयात्रा को लेकर जमकर निशाना साधते हुए इसे कांग्रेस और प्रदेश सरकार का एक और राजनीतिक पाखण्ड बताया है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री श्रीवास्तव ने कहा कि वादाख़िलाफ़ी, धोखाधड़ी, छल-कपटपूर्ण राजनीतिक और किसान विरोधी चरित्र का निर्लज्ज प्रदर्शन कर रही कांग्रेस की इस प्रदेश सरकार के शासनकाल में आदिवासी प्रताड़ित हो रहे हैं, पुलिस की गोलियों से भूने जा रहे हैं, जागरुकता और स्वास्थ्य सुविधाओं के अभाव में अकाल मौत के शिकार हो रहे हैं, प्रदेश के हर कोने में हत्या, बलात्कार, डकैती समेत तमाम अपराधों का तांडव चल रहा है, शराब व नशे का गोरखधंधा प्रदेश को तबाही के क़ग़ार पर ला चुका है, प्रदेश का हर वर्ग इस नाकारा-निकम्मी सरकार की कार्यप्रणाली से कराह रहा है।

श्री श्रीवास्तव ने कहा कि ऐसे हालात में भी बजाय शर्म महसूस करने के कांग्रेस प्रदेश में पदयात्रा निकाल रही है। ‘पद’ के लिए ‘यात्रा’ करके कांग्रेस ने प्रदेश को ख़ूब छला है, अब तो कांग्रेस और उसकी इस प्रदेश सरकार को ‘प्रायश्चित यात्रा’ निकालनी चाहिए और प्रदेश में घूम-घूमकर अपने राजनीतिक कुकर्मों के लिए प्रदेश की जनता से माफ़ी मांगनी चाहिए।

 

 

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ शासन सामान्य प्रशासन विभाग

One Comment
scroll to top