Close

कांग्रेस पार्षद मोनालिसा सिंह ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा

० पिछले वर्ष जेठ व पूर्व पार्षद विकास सिंह ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था
सरायपाली। विधानसभा चुनाव को मात्र अभी 4 दिम ही शेष बचे हैं इस बीच आज कांग्रेस के लिए बुरी खबर आ गई । नगरपालिका के वार्ड क्रमांक 3 की पार्षद व पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष स्व. वीरेंद्र कुमार सिंह की बहू श्रीमती मोनालिसा सिंह ने कांग्रेस पार्टी के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है । इस घटना से कांग्रेस को भारी झटका लगा है ।

आज पार्षद मोनालिसा सिंह ने शहर ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष रामनारायण आदित्य को अपना इस्तीफा सौपते हुवे कहा है कि वह विगत चुनाव निर्दलीय के रूप में चुनाव जीतने के बाद कांग्रेस में शामिल हो गई थी । वह बिना किसी दबाव व लालच से स्वेच्छा से। अपना इस्तीफा दे रही है । वह अब स्वतंत्र होकर जनसेवा करना चाहती है । अतः उनका इस्तीफा स्वीकार किया जाये ।
ज्ञातव्य हो कि कल ही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज सरायपाली में चुनाव प्रचार करने आये थे और आज एक कांग्रेस पार्षद का इस्तीफा हो गया । पिछले वर्ष अक्टूबर माह में मोनालिसा सिंह पार्षद के जेठ व पार्षद रहे विकास सिंह ने भी कांग्रेस के प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था । उसके बाद से ही कायस लगाया जा रहा था कि मोनालिसा सिंह भी कांग्रेस से इस्तीफा दे सकती है । किंतु अब एक साल बाद अंततः कांग्रेस से मोनालिसा सिंह ने इस्तीफा दे दिया है ।

ज्ञातव्य है कि वर्तमान नगरपरिषद के कामकाज व कार्यशैली के विरोध में कई बार विपक्षी पार्षदों ने भी विरोध दर्ज कराया है । वही सत्ताधारी पार्टी के कुछ पार्षद व एल्डरमेन भी नाराज तो हैं पर खुल कर सामने नही आ रहे हैं ।
वर्तमान व पूर्व पार्षदों द्वारा कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद भाजपा में शामिल कराए जाने के कयास लगाए जा रहे हैं । हालांकि इसकी अभी संभावना से इन पार्षदों ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है ।

scroll to top