Close

महादेव सट्टेबाजी एप घोटाले में आरोपी के पिता की मौत, कुएं में तैरती मिली लाश, आत्महत्या की आशंका

दुर्ग। महादेव सट्टेबाजी एप घोटाले में आरोपी नामित व्यक्ति के पिता मंगलवार को दुर्ग जिले के एक गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए। पुलिस के मुताबिक अंडा थाना क्षेत्र के अछोटी गांव के कुएं में एक बुजुर्ग का तैरता शव मिला है। बुजुर्ग की शिनाख्त सुशील दास के रूप में हुई है। सुशील दास फॉर्म हाउस में चौकीदारी करता था।

मृतक पिछले दिनों महादेव सट्टा एप मामले में गिरफ्तार असीम दास के पिता बताये जा रहे हैं। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर कुएं से शव को बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि बेटे की गिरफ्तारी के बाद से वह काफी दिनों से परेशान थे और शराब का सेवन कर रहे थे। अंडा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक असीम दास के पिता सुशील दास करीब पांच साल से अंडा थाना क्षेत्र के ग्राम अछोटी में रूपेश गौतम के फार्म हाउस में चौकीदारी का काम करते थे। वह फार्म हॉउस में बने कमरे में ही रहते थे। सोमवार की रात घर से फार्म के लिए निकले था लेकिन नही फार्म हाउस नही पहुंचे। फार्म हाउस में काम करने वाले अन्य लोगो ने उसकी तलाश की तो फार्म हाउस में मौजूद कुएं में सुशील दास का शव मिला आशंका जताई जा रही है कि मृतक ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। शव पर चोट के निशान नहीं मिले हैं।

मृतक के बेटे को ईडी ने गिरफ्तार कर जेल भेजा
मृतक सुशील दास के बेटे असीम दास के निवास हाउसिंग बोर्ड मकान नंबर 15 पर 2 नवम्बर को ईडी की टीम ने दबिश दी थी जहां से ईडी की टीम को 5 करोड़ से अधिक की रकम बरामद हुई थी। इसके बाद ईडी टीम ने असीम को गिरफ्तार किया था। फिर उसे कोर्ट ने जेल भेज दिया था। बताया जा रहा है कि मृतक बेटे की गिरफ्तारी के बाद से काफी परेशान था।

scroll to top