Close

वीना कपूर मर्डर : मशहूर टीवी एक्ट्रेस वीणा कपूर की हत्या उन्हीं के बेटे ने कर दी

वीणा कपूर

मनोरंजन जगत से एक बेहद शॉकिंग खबर सामने आई है। टीवी और फिल्मों में नजर आ चुकीं दिग्गज अभिनेत्री वीणा कपूर अब इस दुनिया में नहीं रहीं। दरअसल पिछले एक दिन से सोशल मीडिया पर जुहू में एक महिला की हत्या के बाद बॉडी मिलने की खबर तेजी से वायरल हो रही है लेकिन अब जानकारी मिली है कि कथित तौर पर वह 74 वर्षीय वीणा कपूर हैं। एक्ट्रेस की हत्या की गई है।

सबसे ज्यादा हैरानी की बात तो ये है कि इस हत्या का आरोप अभिनेत्री के बेटे पर ही लगा है। इसी बीच अभिनेत्री नीलू कोहली ने पैपराजी वायरल भयानी की इंस्टाग्राम पोस्ट साझा करते हुए वीणा कपूर को श्रद्धांजलि दी। उनकी पोस्ट के नीचे फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

जमीन विवाद को लेकर मां हत्या कर दी

एक्ट्रेस वीणा कपूर के 43 वर्षीय बेटे सचिन कपूर ने जमीन विवाद को लेकर उनकी हत्या कर दी। 43 वर्षीय आरोपी बेटे ने मां की हत्या करने के बाद बॉडी को नदी में ठिकाने लगाया ताकि वह पुलिस की गिरफ्त से बच जाए। पुलिस की पूछताछ में सचिन ने अपना क्राइम कबूल किया। पुलिस का मानना है कि सचिन ने शुरू में अपार्टमेंट में अपनी मां के साथ मारपीट की और गुस्से में बेसबॉल के बल्ले से उनके सिर पर वार किया। बताया गया कि सचिन अपनी मां वीणा कपूर के खिलाफ कोर्ट में मुकदमा लड़ रहा था। वीणा कपूर के दो बेटे हैं। इनमें से एक बड़ा बेटा यूएसए में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है तो वहीं, सचिन पहले टीचर के रूप में काम किया करता था लेकिन फिलहाल उसके पास कोई नौकरी नहीं थी जिसके चलते वह काफी समय से अपनी मां के साथ ही जुहू के चार बेडरूम वाले फ्लैट में रह रहा था।

नीलू कपूर ने दी श्रद्धांजलि

एक्ट्रेस के निधन की खबर सामने आते ही मनोरंजन जगत में मातम पसर गया है। इसी बीच नीलू कोहली ने भी एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दुख जाहिर किया है। नीलू ने पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘वीणा जी आप इससे बेहतर डिजर्व करती थीं। मेरा दिल टूट गया है, आपके लिए यह पोस्ट कर रही हूं, क्या बोलूं? आज मेरे पास शब्द नहीं हैं। मुझे आशा है कि इतने सालों के संघर्ष के बाद आखिरकार आप शांति से आराम कर रही होंगी। जुहू में स्थित यह वह बंगला है जहां यह दुखद घटना हुई। इस पॉश जुहू इलाके में एक शख्स ने अपनी 74 साल की मां की बेसबॉल के बल्ले से हत्या कर दी और बाद में उसके शव को माथेरान में फेंक दिया। उसके यूएस बेस्ड बेटे को शक हुआ और उसने जुहू पुलिस को अलर्ट कर दिया। पूछताछ के दौरान, उसने पुलिस को बताया कि उसने अपनी मां के सिर पर बेसबॉल के बल्ले से कई बार वार करने के बाद गुस्से में आकर उनकी हत्या कर दी।’

वीणा कपूर

पुलिस ने दी ऐसी जानकारी

इसके बाद नीलू ने बताया, ‘पूछताछ के दौरान, उसने पुलिस को बताया कि उसने अपनी मां के सिर पर बेसबॉल के बल्ले से एक नहीं बल्कि कई बार वार करने के बाद गुस्से में आकर उसकी हत्या कर दी। बेटे ने पुलिस को बताया कि उसके और उसकी मां वीणा के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था, जिसके कारण उसने ये अपराध किया और उसके शव को रायगढ़ जिले के माथेरान के पास एक नदी में फेंक दिया।’ इस खबर के सामने आने के बाद हर कोई सदमे में है।

 

 

यह भी पढ़े:-मिस भारत-कैलिफोर्निया सुरभि गुप्ता भी हुईं छंटनी का शिकार

scroll to top