Close

मां ने ड्राइवर को फोन कर पूछा था तुनिषा का हाल, 20 मिनट बाद मिली सुसाइड की खबर

तुनिषा

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के मौत के मामले में पुलिस को कुछ इनपुट मिले हैं। इस इनपुट के बाद पुलिस ने तुनिषा के मामा पवन शर्मा को आज और उसकी मेड रेशमा को कल पूछताछ के लिए बुलाया है। दरअसल तुनिषा की मां ने पुलिस को बताया कि सुसाइड से करीब 20 मिनट पहले उन्होंने तुनिषा के ड्राइवर को फोन किया था। उससे तुनिषा का हाल पूछा था। उस समय ड्राइवर ने बताया था कि तुनिषा शिजान के साथ बैठकर खाना खा रही है। इसके बाद ही कुछ ऐसा हुआ, जिसके चलते तुनिषा ने सुसाइड किया है।

काफी समय से परेशान थी तुनिषा

पुलिस की अब तक की जांच में पता चला है कि तुनिषा कई दिनों से काफी परेशान थी। तुनिषा की मेड रेशमा ने पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में बताया कि वह काफी परेशान रहती थी। उसने परेशानी की वजह पूछी थी, लेकिन तुनिषा ने बात को टाल दिया था। इसी प्रकार तुनिषा की मां वनिता ने पुलिस को बताया कि यह स्थिति 16 दिसंबर को अटैक आने के बाद से लगातार बनी हुई थी। बताया कि अटैक आने के बाद से वह सेट पर अल्टरनेट डे पर जाने लगी थी। लेकिन जब भी वह सेट पर जाती, उसका मूड खराब रहता था।

तुनिषा श्रद्धा मर्डर केस के बाद काफी तनाव में थी

शीजान ने तुनिषा से ब्रेकअप क्यों किया था? पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस सवाल के जवाब में आरोपी ने पुलिस को बताया कि तुनिषा श्रद्धा मर्डर केस के बाद काफी तनाव में थी। श्रद्धा हत्या मामले के बाद देश में जो चर्चा सोशल मीडिया या टीवी पर सुनाई देती थीं उससे वह टेंशन में आ जाती थी। शीजान ने बताया कि उम्र और धर्म का हवाला देकर उसने तुनिषा से शादी से इनकार कर दिया था और ब्रेकअप कर लिया था।

कुछ दिनों पहले तुनिषा ने आत्महत्या करने की थी कोशिश

आरोपी शीजान पुलिस को पूछताछ के दौरान तुनिषा को लेकर कई बातें बता रहा है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शीजान ने अब पुलिस को बताया है कि सुसाइड करने से  कुछ दिनों पहले भी तुनिषा ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी लेकिन शीजान ने उस वक्त उसे बचा लिया था। आरोपी ने बताया कि इस बारे में उसने तुनिषा की मां को भी बताया था।

आरोपी शीजान लगातार कर रहा खुलासे

पुलिस पूछताछ में आरोपी शीजान लगातार खुलासे कर रहा है। वहीं अब शीजान ने पुलिस को बताया है कि सुसाइड के एक दिन पहले से ही तुनिषा ने कुछ भी नहीं खाया पिया था। घटना वाले दिन शीजान ने उन्हें खाना खिलाने की कोशिश की थी लेकिन एक्ट्रेस ने उस दिन भी कुछ नहीं खाया था। शीजान ने बताया कि मैंने इसके बाद तुनिषा को सेट पर चलने के लिए कहा था लेकिन उसने कहा कि वह बाद में आएगी। इसके बाद मैं काम में बिजी हो गया। काफी देर बाद भी जब तुनिषा सेट पर नहीं आई तो वह खुद मेकरूम तक गए और दरवाजा खटखटाया। कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने बाकी लोगों के साथ मिलकर दरवाजा तोड दिया। अंदर तुनिषा फंदे से लटकी हुई थीं। उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने मांग की

ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने मांग की है कि महाराष्ट्र सरकार एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत की जांच के लिए एक स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम का गठन किया जाए। शनिवार को एक्ट्रेस ने अपने शो अलीबाबा – दास्तान-ए-काबुल के सेट पर आत्महत्या कर ली थी। तुनिषा के बॉयफ्रेंड और को-एक्टर शीजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से एआईसीडब्ल्यूए के अध्यक्ष सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने रविवार को कहा, “हम सरकार से मांग करते हैं कि तुनिषा शर्मा की आत्महत्या मामले में एक एसआईटी गठित की जाए और जांच ठीक से की जाए। आज मैं उस सेट पर गया जहां तुनिषा शर्मा ने आत्महत्या की थी। मैंने पाया कि लोग डरे हुए थे।”

 

 

यह भी पढ़े:-सिंगरैनी में आयोजित 34वीं कोल इण्डिया इंटर कम्पनी फुटबॉल टूर्नामेंट जीता एसईसीएल ने

One Comment
scroll to top