Close

आलीशान घर और करोड़ो की मालकिन है नोरा फतेही

नोरा फतेही

गैंगस्टर सुकेश चंद्रशेखर से 200 करोड़ की धोखाधड़ी मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों सुर्खियों में हैं। नोरा ने इसी मामले में सह-आरोपी जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। चीटिंग केस का सामना कर रही नोरा एक्टिंग नहीं डांसिंग के लिए मशहूर हैं और बेहद लग्जरी लाइफ जीती हैं। मूल रूप से कनाडा की रहने वाली नोरा ने मायानगरी में अपना काफी नाम कमाया है तो आइए एक नजर डालते हैं एक्ट्रेस की लग्जरी लाइफ पर।

इस शोज से हुआ नोरा फतेही का शुरुआत

बिग बॉस और झलक दिखला जा जैसे शोज से अपनी शुरुआत कर नोरा फतेही ने अपना खूब नाम कमा लिया है। मुंबई में नोरा का आलीशान आशियाना है, जिसकी कीमत करीब 10 करोड़ रुपये है। वहीं, इस घर का इंटीरियर पीटर मैरिनो ने डिजाइन किया है। नोरा के घर के अलावा उनकी वैनिटी वैन भी बेहद खास है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस लग्जरी वैनिटी वैन की कीमत लगभग 5 करोड़ रुपये है।

नोरा फतेही हैंडबैग्स की भी काफी शौकीन

नोरा फतेही हैंडबैग्स की भी काफी शौकीन हैं। अभिनेत्री को कई बार महंगे हैंडबैग्स के साथ स्पॉट किया जाता है। नोरा कई बार 7 लाख रुपये की कीमत वाले एक ब्रांड के हैंडबैग, तो 5 लाख की कीमत वाले बैग्स के साथ भी नजर आई हैं। आज नोरी बेहद लग्जरी लाइफ जीती हैं और उन्हें किसी चीज की कमी नहीं है, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

नोरा फतेही इंटरव्यू के दौरान कही थी ये बात

भारत आने के बाद नोरा फतेही को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा। एक्ट्रेस ने खुद भी इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह कनाडा से सिर्फ 5 हजार रुपए भारत लेकर आई थीं। उसके बाद उन्होंने यहां आकर कड़ी मेहनत की जिसके कारण उन्होंने यह मुकाम हासिल किया। बता दें कि नोरा आज करीब 30 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन हैं।

 

यह भी पढ़े:-तवांग झड़प पर बोले शाह, ‘दुश्मनो ने एक इंच जमीन पर भी कब्जा नहीं किया’

2 Comments
scroll to top