Close

कंगना रनौत का घर गिराने के लिए नगर निगम ने वकील को दिए 80 लाख, सीएम शिंदे का दावा

कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के घर पर अनाधिकृत निर्माण को लेकर मुंबई नगर निगम द्वारा बुलडोजर चला दिया गया था। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शुक्रवार को विधानसभा में सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा कि वकील को इस कार्रवाई के लिए महाविकास अघाड़ी ने 80 लाख रुपये दिए थे। विधानसभा में अंतिम सप्ताह के प्रस्ताव का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘बाला साहेब हमेशा हमसे कहते थे कि तुम लड़ो, मैं तुम्हारे साथ हूं।

कंगना रनौत का घर गिराने के लिए नगर निगम ने वकील को दिए 80 लाख रुपये

एकनाथ शिंदे ने विधानसभा में आरोप लगाया है कि मुंबई नगर निगम ने महा विकास अघाड़ी सरकार के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के घर पर कार्रवाई करने के लिए एक वकील को 80 लाख रुपये का भुगतान किया था। विधानसभा में अंतिम सप्ताह के प्रस्ताव का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, “बाला साहेब हमेशा हमसे कहते थे कि तुम लड़ो, मैं तुम्हारे साथ हूं। कंगना रनौत का घर गिराने के लिए नगर निगम ने वकील को 80 लाख रुपये दिए।”

कार्रवाई की और सीधे बुलडोजर चला दिया

कंगना का मुंबई के पाली हिल्स इलाके में एक घर है, इस घर के बाहर कुछ निर्माण किया गया था। कंगना ने वहां अपना ऑफिस बना लिया था। लेकिन बंबई नगर निगम ने सटीक क्षेत्र को अनधिकृत बताते हुए उस पर कार्रवाई की और सीधे बुलडोजर चला दिया। लेकिन कंगना ने दावा किया कि निर्माण अनाधिकृत नहीं था। इसे लेकर कंगना और शिवसेना में तीखी ट्वीट वॉर हुई थी। बेहद गुस्से में कंगना ने सीधे तौर पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा था।

 

यह भी पढ़े:-भारतीय क्रिकेट टीम के विकेट कीपर ऋषभ पंत सड़क हादसे में चोटिल हो गए

scroll to top