Close

बिग बॉस 16 : सलमान खान ने के शुक्रवार के वार पर ली एक एक क्लास

सलमान खान

बिग बॉस 16 के शुक्रवार के वार पर सलमान खान ने एक एक की क्लास ली। इसमें अर्चना गौतम से शालीन भनोट का नाम शामिल है। मगर किसी ने नहीं सोचा था कि सलमान खान प्रियंका पर भी फटने वाले हैं। सलमान खान ने शालीन-अर्चना की लड़ाई के बारे में सीन दर सीन सब बतलाया और प्रियंका की सच्चाई को सामने ला खड़ा किया। सलमान खान ने वीकेंड के वार पर उडारियां फेम प्रियंका चाहर चौधरी को ये तक कह दिया कि वह सिलेक्टिव सच्चाई की मूरत है। अक्सर लंबे चौड़े बयान देने के लिए मशहूर प्रियंका बार बार अपनी सफाई देना चाह रही थीं लेकिन सलमान खान ने उन्हें मौका नहीं दिया। अब इस पूरे घमासान पर लोगों का गुस्सा फूटा है। आखिर लोग क्यों बिग बॉस से गुस्सा हो रहे हैं आइए बताते हैं विस्तार से।

वहीं शालीन और विकास के साथ भी अर्चना अपनी दुश्मनी काफी अच्छे से निभा रही हैं। खाने को लेकर हुई लड़ाई में पहले अर्चना ने विकास के साथ लड़ाई शुरू की। उस दौरान उन्होंने विकास को काफी गलत-गलत बातें भी बोली। जिसके बाद शालीन के साथ उनकी खाने को लेकर लड़ाई हुई। जिसमें घर के बाकि सदस्य भी मौजूद थे। यहां भी मामला इतना गर्म हो गया कि अर्चना ने फिर से अपनी जुबान पर काबू न रखते हुए शालीन को काफी कुछ बोल दिया।

प्रियंका का नाम उछलता है तो प्रियंका सफाई देने लगती हैं

शालीन ने अर्चना को दो कोड़ी की गंदी औरत कहा तो अर्चना ने शालीन की वाइफ और मां को घसीटा। फिर क्या ये मामला पर्सनल जा पहुंचा। अब शालीन इसीलिए गुस्सा हैं कि मेकर्स अर्चना को कुछ नहीं कहते। इस पर सलमान खान आते हैं और सीन दर सीन बताते हैं कि शालीन को गुस्सा आया ही नहीं था वह दूसरे कंटेस्टेंट की बहकावे में आकर अर्चना से लड़ने गए। इस दौरान जैसे ही प्रियंका का नाम उछलता है तो प्रियंका सफाई देने लगती हैं।

सलमान खान ने अर्चना के पूरे हफ्ते का हिसाब लिया

शुक्रवार के वार में सलमान खान ने अर्चना के पूरे हफ्ते का हिसाब लिया। उन्होंने बताया कि उनका उनकी जुबान पर जरा भी कंट्रोल नहीं है. वो किसी को भी कुछ भी कह देती हैं। खासतौर पर सलमान ने अर्चना को शालीन और विकास के मुद्दे पर फटकार लगाई। सलमान ने उनसे बात करने के लिए बाकि पूरे घर को बाहर भेज दिया और अकेले में उनकी क्लास लगाई। सलमान ने अर्चना को बोला कि उनकी हरकतों के चलते बाहर उनकी धज्जियां उड़ नहीं रही, बल्कि उड़ चुकी हैं।

सलमान खान यही चुप नहीं होते हैं। एक्टर उन्हें एक के बाद एक खरी-खोटी सुनाते रहते हैं। हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स का मानना है कि प्रियंका की गलतियों को पूरे जोर-शोर से सभी के बीच बताया जाता है। जबकि अर्चना की गलतियां सबसे बड़ी होती हैं तो उसे अकेले में क्यों डांट लगाई गई।

 

 

यह भी पढ़े:-QR cod और RuPay कार्ड के जरिये भी कर सकेंगे यूरोप में पेमेंट

scroll to top