Close

गृहमंत्री अमित शाह के छग दौरे पर बोले सीएम भूपेश, जहां भाजपा की हुई हार वहां जा रहे शाह, लोकसभा चुनाव की तैयारी की है ये शुरूआत

० मुख्यमंत्री ने कहा राज्यपाल राजनीति कर रही हैं

रायपुर। गरियाबंद जिले के दौरे से पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया से चर्चा करते हुए छत्तीसगढ़ में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के प्रवास को लेकर कहा कि जहां-जहां भारतीय जनता पार्टी चुनाव हारी है वहां शाह जा रहे हैं उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री छत्तीसगढ़ आ रहे हैं । सीएम ने कहा कि अमित शाह का छत्तीसगढ़ आना लोकसभा की तैयारी की तरफ इशारा कर रहा है उन्होंने कहा कि धर्मांतरण और संप्रदायिकता यह तो मुद्दे हैं जिन्हें लेकर भाजपा चल रही है.

इन मुद्दों पर भाजपा की मास्टरी है हमने कहा कि हमारे मुद्दे इनसे अलग है कई मुद्दे हैं जिन को लेकर हम आज चल रहे हैं लेकिन हमारी पार्टी ने विभिन्न मुद्दों और विभिन्न वर्ग के लोगों के विकास पर फोकस किया है जैसे कि गरीब किसान, शिक्षा, बेरोजगारी और संस्कृति के मुद्दे पर हमारा शुरू से फोकस है। प्रोटोकॉल के हिसाब से मैं भी उनसे मिलने जाऊंगा उन्होंने कहा कि 2:00 बजे प्रदेश के मंत्री रविंद्र चौबे जाएंगे और शाम को अपना दौरा समाप्त करने के बाद मैं भी जाने की कोशिश करूंगा।

scroll to top