Close

भाजपा आम जनता की पार्टी है, कार्यकर्ता भ्रष्ट कांग्रेस को उखाड़ फेंकने तैयार- ओम माथुर

० छत्तीसगढ़ को लूट रही है भूपेश सरकार- अरुण साव

चंपारण में आयोजित रायपुर संभागीय बैठक में प्रदेश भाजपा प्रभारी ओम माथुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आम आदमी की पार्टी है और आम जनता की पार्टी है। पिछले 8 साल में हमारे नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमारे देश का नाम बढ़ाया है। देश का गौरव बढ़ाया है। देश समर्थ हुआ है। आत्म निर्भर हुआ है। अर्थव्यवस्था मजबूत हुई है और प्रत्येक कार्यकर्ता का इससे समाज में सम्मान बढ़ा है। भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता जमीन पर कार्य करके इस भ्रष्ट भूपेश बघेल सरकार को उखाड़ कर फेंक देगा।

भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने कहा कि मोर आवास मोर अधिकार कार्यक्रम को जनता का जबरदस्त समर्थन मिला है भाजपा का कार्यकर्ता छत्तीसगढ़ के घर-घर गया है और गरीब जनता के आवास की लड़ाई के इस अभियान में 15 मार्च को विधानसभा का ऐतिहासिक घेराव होगा। भारतीय जनता पार्टी सामाजिक समरसता और अंतिम आदमी के उत्थान की दिशा में काम करने वाली पार्टी है। छत्तीसगढ़ में हमारा कार्यकर्ता और हमारा संगठन बेहद मजबूत है। हम संघर्ष की आग में तपकर आगे बढ़े हैं। किसी भी दमन को मिटा देने का हौसला और दमखम हमारे कार्यकर्ता में है। आगामी चुनाव में छत्तीसगढ़ की किस्मत पलटने वाली है। यहां से कांग्रेस सरकार का भ्रष्ट साया हटने वाला है और इसके लिए भाजपा का हर एक कार्यकर्ता तैयार है।

रायपुर संभागीय बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष सांसद अरुण साव ने कहा कि अटल बिहारी बाजपेयी जी ने छत्तीसगढ़ का निर्माण यहां का विकास करने और गरीबी दूर करने के लिए किया था और उनकी भावना के अनुरूप हमारी सरकार ने 15 वर्ष तक बेहतर कार्य करते हुए छत्तीसगढ़ का विकास किया। यहां का पिछड़ापन दूर किया। गरीबी दूर की। अशिक्षा दूर की। किसानों को सिंचाई के लिए मुफ्त बिजली दी। वनवासी इलाकों में बिजली, सड़क, पानी, शिक्षा, आय के साधन पहुंचाए। गरीबों को एक रुपये किलो में चावल दिया। वनवासियों के चरणों में पादुकाएं पहनाईं। बेटियों की शिक्षा से लेकर कन्यादान योजना क्रियान्वित कीं। सामाजिक उत्थान के कार्य किए। परंतु वर्तमान कांग्रेस सरकार छत्तीसगढ़ को लूट रही है। छत्तीसगढ़ को भ्रष्टाचार और नक्सलवाद का गढ़ बना दिया गया है। भाजपा के कार्यकर्ताओं को मेहनत करके इस भ्रष्ट सरकार को जड़ से उखाड़ कर फेंकना है ताकि अटल बिहारी वाजपेयी जी के सपनों का छत्तीसगढ़ बन सके।

भाजपा की रायपुर संभाग बैठक में प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा , संभाग प्रभारी सौरभ सिंह, भाजपा वरिष्ठ नेता गौरी शंकर अग्रवाल,प्रदेश कोषाध्यक्ष नंदन जैन , खूबचंद पारख,चंद्रशेखर साहू, प्रदेश प्रवक्ता केदार गुप्ता, दीपक महस्के सहित संभाग के सभी जिलों के भाजपा पदाधिकारी व वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। सम्मेलन में 15 मार्च को होने वाले विधानसभा घेराव कार्यक्रम की विस्तृत रणनीति तैयार की गई।

scroll to top