Close

आर्थिक राशिफल: होलाष्टक आरंभ, इन राशि वाले लोगों को रहना होगा सावधान, जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल: आज का दिन सभी राशियों के लिए विशेष है. होली से पूर्व होलाष्टक का आरंभ हो चुका है. होलाष्टक में शुभ कार्य नहीं किए जाते हैं. 22 मार्च को पंचांग के अनुसार चंद्रमा मिथुन राशि में गोचर कर रहा है. आज फाल्गुन शुक्ल की अष्टमी तिथि है. ग्रहों की चाल आज क्या फल प्रदान करने जा रही है, आइए जानते हैं आर्थिक राशिफल.

मेष राशि: धन का प्रयोग आज सोच समझ कर करें. आज धन की हानि का योग बना हुआ है. कर्ज लेने के लिए कोई कितना ही प्रेशर बनाने की कोशिश करें, इससे बचने का प्रयास करें. आज बाजार की चाल को अच्छे ढंग से समझने की कोशिश करें.

वृष राशि: आपकी राशि में मंगल और राहु विराजमान हैं. राहु और मंगल की युति से अंगारक योग बना हुआ है. इसलिए सतर्क और सावधान रहें. बड़ा निवेश करने से पहले सोच विचार जरूर करें.

मिथुन राशि: चंद्रमा आज आपकी राशि में गोचर कर रहे हैं. चंद्रमा के कारण मन में उत्साह बना रहेगा. मित्रों का सहयोग प्राप्त करने में सफल रहेंगे. व्यापार में लाभ के अवसर प्राप्त होंगे.

कर्क राशि: धन से अधिक आज अपनी छवि को लेकर सतर्क रहेंगे. अपनी प्रतिभा को बढ़ाने के लिए जो भी उचित लगेगा उस कार्य को आप करेंगे. आज गलतियों से सीखने का भी प्रयास करेंगे. लाभ की स्थिति बनी हुई है.

सिंह राशि: भ्रम के कारण सही निर्णय लेने में दिक्कत आ सकती है. आज मन की सुन और अनुभवों के आधार पर निर्णय लेने की कोशिश करें. भविष्य को ध्यान में रखकर निवेश कर सकते हैं.

कन्या राशि: वरिष्ठ लोगों का सहयोग प्राप्त करने में सफल रहेंगे. इस कारण आज आप अपने रूके हुए कार्यों को पूर्ण करा सकते हैं. आज धन लाभ की स्थिति दिखाई दे रही है. आत्मविश्वास बनाए रखें.

तुला राशि: कर्ज लेने की स्थिति से बचने का प्रयास करें. आज धन का प्रयोग सावधानी से करें. प्रतद्वंदियों से सावधान रहें. आज धैर्य बनाए रखें. संपर्काें का लाभ उठाएं.

वृश्चिक राशि: आज कोई भी स्थिति आपको विचलित नहीं कर सकती है. आज आप में संयम और धैर्य बना रहेगा. आज आप दूसरों से सराहना प्राप्त कर सकते हैं. धन लाभ के लिए परिश्रम करें.

धनु राशि: आज आपके पास अवसरों की कमी नहीं रहेगी. इन अवसरों का लाभ उठाने के लिए आलस का त्याग करना होगा और सेहत को ठीक रखना होगा. आज आय के स्त्रोत बढ़ाने की दिशा में किया गया प्रयास सार्थक साबित होगा.

मकर राशि: आपकी राशि में गुरु शनि के साथ गोचर कर रहे हैं. गुरु आपकी राशि में नीच राज योग भंग भी बना रहे हैं. धन लाभ के लिए आपको ज्ञान और परिश्रम का संतुलन बनाना हागा. धैर्य बनाएं रखें.

कुंभ राशि: आज प्रत्येक कार्य को बेहतर ढंग से पूर्ण करने की कोशिश करें. जल्दबाजी में किया गया कार्य हानि भी प्रदान करा सकता है. आज परिश्रम पर भरोसा रखें. कर्ज देने से बचें.

मीन राशि: वाणी की मधुरता बनाएं रखें. आज लाभ प्राप्ति का योग बना हुआ है. आज आप अपनी प्रतिभा से लोगों को प्रभावित करने में सफल रहेंगे. आज आगे बढ़ने के अवसर प्राप्त हो सकते हैं.

scroll to top