Close

करुणा शुक्ला के नाम पर बलौदाबाजार का पॉलीटेक्निक कॉलेज

बलौदाबाजार से रानू माहेश्वरी की रिपोर्ट   मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पॉलीटेक्निक कॉलेज बलौदाबाजार का नामकरण पूर्व सांसद स्वर्गीय श्रीमती करुणा शुक्ला पर एवं ब्राम्हण समाज के लिए स्वर्गीय श्रीमती करूणा शुक्ला के नाम से ही एक समाजिक भवन बनाने की घोषणा की।  उन्होंने विप्र समाज सहित आमजनों से माता कौशल्या की जन्मतिथि के संबध में अध्ययन कर जन्मोत्सव मनाने का आग्रह किया। इसके अध्ययन के लिए राज्य सरकार यथा संभव मदद भी करेगी।

रविवार को  बलौदाबाजार में आयोजित सर्व ब्राह्मण समाज के शपथ ग्रहण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में  मुख्यमंत्री ने सबसे पहले विप्र भवन में पंडित वाल्मीकि शुक्ल के प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। उन्होंने कार्यक्रम का शुभारंभ भगवान परशुराम की छायाचित्र की पूजा कर आशीर्वाद प्राप्त किया। उन्होंने नवनिर्वाचित अध्यक्ष श्री श्याम सुंदर शुक्ला को शुभकामनाएं भी दिए। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने समाज में ब्राम्हणों की ऋषि परंपरा के योगदान का उल्लेख किया।

इस दौरान नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया, विधायक प्रमोद शर्मा, विधायक  शिवरतन शर्मा, गौ सेवा आयोग अध्यक्ष महंत डॉ. रामसुंदर दास, कृषक कल्याण परिषद अध्यक्ष  सुरेंद्र शर्मा, छत्तीसगढ़ पाठ्य पुस्तक निगम अध्यक्ष  शैलेश नीतिन त्रिवेदी, खनिज विकास निगम अध्यक्ष  गिरीश देवांगन तथा वरिष्ठजन  विधाभूषण शुक्ल, डॉ. माधव शुक्ला समेत समाज के विशिष्ट एवं प्रबुद्ध जन उपस्थित थे।

 

यह भी पढ़ें- गौठानों से ग्रामीण अर्थव्यवस्था को मजबूत- भूपेश बघेल

One Comment
scroll to top