Close

इलियाना डिक्रूज ने दी गुड न्यूज़, शादी के पहले हो गईं प्रेगनेंट, जल्द बनने वाली हैं मां

मुंबई।बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने मंगलवार सुबह बड़ी अनाऊंसमैंट करते हुए फैंस को शोक्ड कर दिया। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेगनेंसी का ऐलान किया। उन्होंने कहा की कि वह बहुत जल्द अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है। जी हां, इलियाना डिक्रूज प्रेगनेंट है। इलियाना ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “जल्द आ रही हूं, मेरी नन्ही जान आपसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती।”

उन्होंने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें पोस्ट की है जिसमें पहली तस्वीर में, एक बच्चे की T Shirt की तस्वीर पोस्ट की, जिस पर लिखा था “और इसलिए साहसिक शुरू होता है”। एक अन्य तस्वीर में एक्ट्रेस ने “मामा” के साथ अपने एक लाॅकेट की तस्वीर पोस्ट की है। हालांकि उन्होंने अपने पार्टनर का नाम नहीं बताया।

इलियाना के प्रेगनेंसी की खबर सुनते ही फैंस भी शोक्ड हुए और उन्होंने सोशल मीडिया पर जमकर एक्ट्रेस को बधाईयां दी। एक फैन ने लिखा, “वाह बधाई हो। ऑल द बेस्ट।” एक यूजर ने लिखा, “हाय कांगो।” एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “ओह माय गुाॅड! बधाई हो!” एक ने लिखा पिता कौन है? तो एक ने लिखा शादी कब की? इस तरह फैंस ने भी जमकर कमेंट किए और इलियाना की प्रेगनेंसी की खबर को लेकर काफी शोक्ड है।

 

scroll to top