Close

छत्तीसगढ़ की सुभाषनी का मुंबई में टैलेंट- ब्यूटी पेजेंट पेर्सोना मिसेज इंडिया शो में चुनी गईं “मिसेज गुडनेस इंडिया”

रायपुर। देश की माया नगरी मुंबई में छत्तीसगढ़ से दो कांटेस्टेंट में रायपुर की एक्टर मॉडल “सुभाषनी जॉर्ज” ने “मिसेज गुडनेस” का ख़िताब अपने नाम किया है।

मुंबई के जीएम स्टूडियो में एक से पांच जुलाई तक आयोजित “ब्यूटी पेजेंट शो पेर्सोना मिसेज इंडिया”2022 सीजन-5 के ग्रेंड फिनाले में छत्तीसगढ़ से दो कांटेस्टेंट में रायपुर की एक्टर मॉडल “सुभाषनी जॉर्ज ” को मौका मिला तो उन्होंने अपना टैलेंट दिखाय और सफल रहीं।

मुंबई की नामचीन हस्तियों के बीच अपने टैलेंट का जलवा बिखेरने वाली सुभाषनी ने प्रतियोगिता के बारे में विस्तार से जानकारी दी। बताया की ब्यूटी कांटेस्ट 1 जुलाई से 5 जुलाई के बीच लेमेन ट्री प्रीमियर होटल मुंबई में आयोजित था। जहां पूरे भारत से भागीदार मौजूद थीं। बैंगलोर, कोलकाता, हैदराबाद, पूना, मुंबई, अहमदाबाद, रांची, नागपुर, छत्तीसगढ़ से लगभग 33 प्रतियोगियों ने भाग लिया।

पांच दिवसीय आयोजन में प्रतियोगिता 6 स्तरों में रखी गई थी। 25 से 52 एज ग्रुप लिमिट में आयोजित कांटेस्ट की ब्यूटी कांटेस्ट के दौरान मुंबई के फेमस कोरिओग्राफर परिमल मेहता ने बराबर पांच दिनों तक प्रतिभागियों को पहले ट्रेनिंग सेशन में भागीदारी के तरीके व नियमों की जानकारी दी।

मिसेज इंडिया कांटेस्ट के जूरी मेंबर मनाली जगताप, अर्चना कोचर फैशन डिजाइनर कारन खंडेलवाल एक्टर मुंबई थे। आयोजन समिति से प्रसिद्ध समाजसेविका, राजनीतिज्ञ बबिता वर्मा, कारन सिंह, प्रिंस प्रिया बेनर्जी ने शानदार आयोजन में कोई कसर नहीं छोड़ी।

फाइनल में मुझे आयोजन के चीफ गेस्ट आकाश चौधरी, करिश्मा मोदी, एक्ट्रेस मॉडल अमित मित्तल के हाथों “मिसेज गुडनेस इंडिया “का ताज पहनाकर टाइटल दिया गया। ऐसी उपलब्धि हासिल करने पर मुझे छत्तीसगढ़िया होने का गर्व हुआ।

scroll to top