Close

स्कोप काॅलेज आफ नर्सिंग में पासिंग आउट समारोह का आयोजन

रायपुर। यहां डूमरतालाब स्थित स्कोप काॅलेज आफ नर्सिंग में बी.एस.सी. नर्सिंग चतुर्थ वर्ष की परीक्षा पास करने वाले छात्र/छात्राओं का पासिंग आउट समारोह आयोजित किया गया। इस समारोह के मुख्य अतिथि शहर के प्रतिष्ठित शिशु रोग विषेशज्ञ और बालगोपाल चिल्ड्रन हाॅस्पिटल के संचालक डाॅ.अशोक भट्टर थे।

डाॅअशोक भट्टर नें संस्थान में ट्रेनिंग प्राप्त किए बी.एस.सी. नर्सिंग अंतिम वर्श के छात्र/छात्राओं को उनके 100 प्रतिषत परीक्षाफल के लिए बधाईदी एवं अपने उद्बोधन में नर्सिंग आॅफिसर से आव्हान किया की महिलाओं एवं बच्चों में होने वाले कुपोशण के प्रति नर्सिग आॅफिसर कि विषेश जिम्मेदारी होती है, इसलिए नर्सिंग आॅफिसर को ग्रामीण अंचलों में सेवा देने की प्राथमिकता होनी चाहिए।नर्सिंग आॅफिसर को अपनी पदस्थापना की जगह में महिलाओं एवं बच्चों में होने वाली विभिन्न बीमारियों के प्रतिअतिरिक्त ध्यानदेना चाहिए।एक अच्छा नर्सिंग आॅफिसर बनने के लिए मरीजो एवं उसके परिवारजनों के साथ अच्छा व्यवहार, मरीजों के प्रति सहानुभूति पूर्ण व्यवहार करने से मरीजों की आधी बीमारी बातचीत से ही दूर हो जाती है।

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डाॅ. अषोक भट्टर द्वारा चतुर्थ वर्श के उत्तीर्णछात्र/छात्राओं को पाठ्यक्रम पूर्ण प्रमाणपत्र एवं स्मृति चिन्ह प्रदान किया गया।कार्यक्रम में महाविद्यालय की संचालक डाॅ. किरण काम्बलें एवं प्राचार्य नितिन सोनबेर उपस्थित थे।

scroll to top