Close

आर्थिक राशिफल: वृष, कर्क राशि वाले निवेश में बरतें सावधानी, सभी राशियों का जानें राशिफल

आर्थिक राशिफल: पंचांग के अनुसार 23 जुलाई 2021, शुक्रवार को आषाढ़ मास की शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी की तिथि है. चंद्रमा धनु राशि और नक्षत्र पूर्वाषाढ़ा है. शुक्र ग्रह सिंह राशि में मंगल ग्रह के साथ गोचर कर रहा है. धन और व्यापार के मामले में आज कुछ राशियों को सावधनी बरतने की जरूरत है. हानि का योग भी बना हुआ है. आइए जानते हैं मेष से मीन राशि तक, आज का आर्थिक राशिफल.

मेष राशिफल (Aries Horoscope)- धन लाभी की स्थिति बनी हुई है. योजना बनाकर कार्य करने से धन लाभ प्राप्त कर सकते हैं. आज के दिन कर्ज लेने की स्थिति से दूर रहें.

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)– क्रोध और भ्रम के कारण आज मिलने वाला लाभ प्रभावित हो सकता है. प्रतिद्वंदी आज सक्रिय रहेंगे और आपकी छवि को हानि पहुंचाने का प्रयास कर सकते हैं. सतर्क रहें.

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)– अधिक उत्साह में आज नुकसान भी उठा सकते हैं. रणनीति बनाकर समय पर कार्यों को पूरा करने की कोशिश करें. अधिनस्थों और सहयोगियों का साथ प्राप्त होगा.

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)– ऊर्जा की कोई कमी महसूस नहीं होगी. कार्यों को समय पर पूरा करने में सफलता प्राप्त कर सकते हैं. आज परिश्रम में ही धन लाभ की स्थिति छिपी है.

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)– धन के मामले में आज लाभ की स्थिति बनी हुई है. आज आय के स्त्रोत विकसित करने में भी सफलता प्राप्त कर सकते हैं. धन के लेनदेन में सावधानी बरतें.

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)– दिल और दिमाग का सही संतुलन बनाने का प्रयास करें. आज आप वाणी से भी धन बना सकते हैं. आज नए लोगों से मुलाकात हो सकती है. विनम्रमा बनाएं रखें.

तुला राशिफल (Libra Horoscope)– व्यापार में सफलता और लाभ दोनों की स्थिति बनी हुई है. लंबे समय से रूका हुआ, कार्य पूर्ण हो सकता है. संपर्को से लाभ प्राप्त होगा और छोटी यात्राएं भी लाभकारी साबित होंगी.

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)– उत्साह में आज कोई कमी महसूस नहीं होगी. धन लाभ की स्थिति बनी हुई है. तनाव हो सकता है, लेकिन परिश्रम में कोई कमी न रखें.

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)– आज लाभ प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको ज्ञान और अनुभव का सही तालमेल बनाना होगा. पूंजी का बड़ा निवेश सोच समझ कर करें.

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)– शनि वक्री होकर आपकी राशि में ही गोचर कर रहे हैं. शनि को न्याय का देवता भी माना गया है. गलत ढंग से धन प्राप्त करने की कोशिश न करें. अपयश प्राप्त हो सकता है.

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)– सेहत का ध्यान रखें. परिश्रम का आज अच्छा फल प्राप्त होगा. आज मार्गदर्शन से भी लाभ प्राप्त कर सकते हैं. वरिष्ठ लोगों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा.

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)– धन के मामले में आज सावधान रहने की जरूरत है. आज धन की हानि का योग भी बना हुआ है. आंख बंद कर किसी पर भरोसा न करें. सभी चीजों की पड़ताल अवश्य करें.

 

 

 

यह भी पढ़ें- राशिफल: मेष, तुला राशि वाले न करें ये काम, सभी राशियों का जानें आज का राशिफल

One Comment
scroll to top